छैय्यां-छैय्यां के रीमेक से क्यों डर रही है मलाइका

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स और फिटनेस वीडियोज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है. मलाइका ने वैसे तो फिल्मों में कई आइटम नंबर किए हैं, लेकिन छैय्यां-छैय्यां उनके करियर का बेस्ट सॉन्ग माना जाता है.

छैंय्या छैंय्या सॉन्ग आज भी कई लोगों का फेवरिट डांस सॉन्ग है. साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल से’ के इस गाने पर मलाइका अरोड़ा और शाहरुख खान ने परफॉर्म किया था

ये सॉन्ग चलती ट्रेन पर शूट किया गया था, यही वजह है कि ये सॉन्ग आज भी लाखों लोगों की प्लेलिस्ट में जगह बनाए हुए हैं, वहीं आज के दौर में पुराने सॉन्ग को रीमिक्स करने का चलन है, ऐसे में मलाइका को डर है कि इस गाने का भी रीमिक्स ना बन जाए.

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सॉन्ग के रीमेक्स के बारे में बात करते हुए कहा- “ये गाना जब चलता है तो आप खड़े होकर डांस करने के अलावा कुछ नहीं कर सकते. ये एक बहुत ही आइकॉनिक गाना है. जब मैंने गाने की शूटिंग की थी तब उस दौर में कोरियोग्राफर गीता कपूर, फराह खान को असिस्ट कर रही थीं. टेरेंस लुईस मुझे सिखाया करते थे और इस गाने के डांस में मुझे गीता ने असिस्ट किया था. ये बहुत अच्छा था. हमें लगा कि चलो बस करते हैं.”

मलाइका ने कहा, “मुझे लगता है कि कुछ रीमिक्स कमाल के होते हैं और आज के बच्चों के हिसाब से बनाए जाते हैं लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें आपको छूना भी नहीं चाहिए. उन्हें आपको वैसे ही रहने देना चाहिए.”

बता दें मॉडल मलाइका अरोड़ा जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर में टेरेंस और गीता के साथ जज के तौर पर नजर आने वाली हैं. ये शो 29 फरवरी से शुरू होने जा रहा है. शो का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: