Bahubali

मुंबई. पहली दो पार्टस से भारत और दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बनाने वाली फिल्म बाहुबली की तीसरी कड़ी को लेकर चर्चा एक बार फिर तेज होने लगी है. बाहुबली की दो पार्टस का निर्देशन करने वाले एस राजामौली ने पहले स्पष्ट तौर पर कहा था कि इसकी अगली कड़ी बनाने का कोई विचार नहीं है, लेकिन इस फिल्म के साथ जुड़े करण जौहर लगातार संकेत देते रहे हैं कि बाहुबली की तीसरी कड़ी बनाना रोमांचकारी होगा.

हालांकि करण जौहर ने तीसरा पार्ट बनाने का अंतिम फैसला एस एस राजामौली और फिल्म की टीम पर ही छोड़ दिया. हाल ही में राजामौली ने ये बयान देकर काफी लोगों को चौका दिया कि अगर कोई दिलचस्प कहानी का विचार मिलता है, तो बाहुबली के तीसरे पार्ट की बात सोची जा सकती है.

एस राजामौली के इस बयान के एक महीने के अंदर अब बाहुबली हिस्सा रहीं तमन्ना ने भी बाहुबली तीन को लेकर संकेत दिया है. उनका कहना है कि एस राजामौली के अलावा इस फिल्म को बनाने की बात कोई और नहीं सोच सकता.

तमन्ना का कहना है कि जब भी तीसरी बाहुबली बनेगी, तो उनसे ज्यादा खुश कोई नहीं हो सकता. बाहुबली की दो पार्टस का लेखन करने वाले एस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र राव भी संकेत दे चुके हैं कि तीसरी बाहुबली बन सकती है.

ऐसा हुआ, तो तीसरे पार्ट में बाहुबली अमरेंद्र के बेटे महेंद्र बाहुबली की कहानी होगी. एस एस राजामौली इस वक्त मल्टीस्टारर फिल्म आरआरआर का निर्देशन कर रहे हैं, जिसकी प्रमुख भूमिकाओं में रामचरण और एनटीआर जूनियर हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड से भी कई सितारे मेहमान भूमिकाएं निभा रहे है.

इन सितारों में आलिया भट्ट, अजय देवगन, संजय दत्त और वरुण धवन के नाम शामिल हैं. ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. बाहुबली के रोल में मशहूर हुए प्रभास की अगली फिल्म साहो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसमें उनकी जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ है. हाल ही में इस फिल्म का टीजर लांच हुआ, जिसे अब तक पचास लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखने का दावा किया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Leave a Reply