MAHINDRA THAR SIGNATURE EDITION: आनंद महिंद्रा के सिग्नेचर के साथ लॉन्च होगा थार का न्यू एडिशन

नई दिल्ली. महिंद्रा एंड महिंद्रा भारत में जल्द ही थार सिग्नेचर एडिशन को लॉन्च करने जा रही है. कम्पनी के नए थार सिग्नेचर एडिशन के मार्किट में आने के बाद इसके मौजूदा मॉडल को बंद कर दिया जाएगा.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने थार को सबसे पहले 2010 में उतारा था. इसके बाद थार के फेसलिफ्ट वर्जन को भी पेश किया गया था. थार के नए मॉडल को टेस्टिंग के दौरान कई बार सड़कों पर भी देखा जा चुका है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक नए मॉडल में जरूरी सेफ्टी फीचर्स को जोड़ा जाएगा. महिंद्रा थार का सिग्नेचर एडिशन 2.5 लीटर CRDe इंजन के साथ आ सकता है. इस इंजन को 7 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा.

थार सिग्नेचर एडिशन की सिर्फ 700 यूनिट्स ही बनायीं जाएंगी. जो कि दो रंग विकल्प नपोली ब्लैक व एक्वा मरीन के साथ दस्तक देगी. नए थार के इंटीरियर को काफी बड़ा रखा जाएगा. वहीं रियर सीट्स को फ्रंट फेसिंग रखा जाएगा.

थार सिग्नेचर एडिशन के फ्रंट बम्पर पर सिल्वर फिनिश व बोनट लिड पर ब्लैक डेकल्स का यूज किया जाएगा. इसके साथ ही थार के फ्रंट फेंडर्स पर ‘सिग्नेचर एडिशन’ का बैज भी लगाया जाएगा.

इस बैज की एक और खासियत यह होगी कि इस पर महिंद्रा ग्रुप के चैयरमैन आनंद महिंद्रा का सिग्नेचर भी होगा. इस एडिशन में 15 इंच के 5 स्पोक अलॉय व्हील्स लगाए जाएंगे. इसके साथ ही लेदरेट्स सीट कवर भी इसमें दिए जाएंगे.

इसके अलावा कम्पनी थार में सेफ्टी फीचर्स के रूप में एबीएस को भी जोड़ेंगी. नई महिंद्रा थार का भारत में मुकाबला नई फोर्स की गुरखा से होगा. जिसे साल 2020 के ऑटो एक्सपो में पेश किया जाना है.

%d bloggers like this: