Mahindra Bolero की latest तस्वीरें आई सामने, इन धांसू फीचर्स से होगी लैस

नई दिल्ली. Mahindra Bolero को पंसद करने वालों के लिए खुशखरी है. दरअसल Mahindra अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Bolero को नए अवतार में लाने की तैयारी में हैं.

हाल ही में Mahindra Bolero के अपडेट वर्जन की खुफिया तस्वीर सामने आई है. इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि ये कार फेसलिफ्ट, डिजाइन और लुक के मामले में मौजूदा मॉडल जैसी ही होगी.

लीक हुई Mahindra Bolero की तस्वीरे-

Mahindra Bolero की ये तस्वीरे टेस्‍टिंग के दौरान सामने आई हैं. Mahindra Bolero की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि नई बोलेरो में रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, स्‍पीड अलर्ट सिस्‍टम और सीट बेल्‍ट रिमाइंडर जैसे सेफ्टी फीचर्स स्‍टैंडर्ड यानी सभी वेरियंट में मिलेंगे.

ये हैं Mahindra Bolero के फीचर-

अब बात अगर इसके फीचर की जाए तो इस समय बाजार में जो बोलेरो मौजूद है उसमें दो इंजन ऑप्‍शन में उपलब्‍ध है. एक इंजन 1.5-लीटर-3 सिलिंडर डीजल का है जो कि 70 Bhp का पावर और 195 Nm टॉर्क जनरेट करता है. तो वहीं इसका दूसरा इंजन 2.5-लीटर-4 सिलिंडर M2DICR डीजल का है,

बोलेरो का ये दूसरा इंजन 63 Bhp का पावर और 180 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. नई बोलेरो के लुक में तो कोई खास बदलाव नहीं किया गया है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इसके सभी फीचर लगभग अपडेट होगें.

अपडेट होगें सारे फीचर-

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अक्टूबर 2019 से लागू होने वाले नए सुरक्षा नियमों को देखते हुए इसमें कुछ जरूरी सेफ्टी फीचर्स शामिल होंगे. Mahindra Bolero में स्पीड अलर्ट, सीटबेल्ट रिमाइंडर और रिवर्स पार्किंग सेंसर शामिल होंगे.

%d bloggers like this: