‘सड़क 2’ के सेट से महेश भट्ट ने शेयर की आलिया और पूजा की तस्वीर, लिखा-‘मेरी बेटियां मेरे अस्तित्व को चमका रही है!

नई दिल्ली: महेश भट्ट ने अपनी दोनों बेटियों आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. ये फोटो फिल्म ‘सड़क-2’ के सेट से है. महेश भट्ट लंबे समय बाद इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं.

आलिया भट्‌ट इन दिनों अपने पिता महेश भट्‌ट और बहन पूजा के साथ फिल्म ‘सड़क 2’ के अगले शेड्यूल के लिए कर्नाटक में शूटिंग कर रही हैं. ये फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी.

महेश भट्ट ने ट्विटर पर आलिया और पूजा की एक तस्वीर शेयर कर लिखा-‘मेरी बेटियां मेरी अस्तित्व को चमका रही है! ( ’40वां दिन सड़क 2′ के सेट से ).’

तस्वीर में आलिया और पूजा को एक पत्थर पर बैठे हुए देखा जा सकता है. आलिया व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम में काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं पूजा भट्ट ब्लैक ड्रेस में बिंदास अंदाज में हैं.

पूजा ने हाथ में कॉफी मग ले रखा है. ‘सड़क 2’ की टीम अभी कर्नाटक के मैसूर में शूटिंग कर रही है. आलिया ने ट्वीट किया-‘बड़ी बहन के साथ अनमोल पल’.

आलिया ने हैशटैग ‘सड़क 2′, सड़क 2’ डायरी, मैसूर, कर्नाटक भी लगाया. इसके साथ आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट का एक लिंक भी शेयर किया.

‘सड़क 2’ साल 1991 की हिट फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है. फिल्म ‘सड़क’ में संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे. इस फिल्म में आलिया और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

सड़क 2′ का डायरेक्‍शन महेश भट्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम कर रही है. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, गुलशन ग्रोवर और मकरंद देशपांडे प्रमुख भूमिकाओं में होंगे.

आलिया ने साल 2012 में फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द इयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर

Leave a Comment