और आया धोनी को गुस्सा …….

गुवाहाटी,  (हि.स.) खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हों और यदि उस दौरान उनके खेल में किसी तरह की बाधा आती है तो उनका परेशान होना स्वाभाविक है. ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला गुवाहटी के  वर्षापाड़ा स्थित असम क्रिकेट एसोसिएशन (एसीए) के क्रिकेट मैदान में.  जब प्रैक्टिस मैच के दौरान दर्शकों की भीड़ देखकर धोनी अपना गुस्सा नहीं रोक पाए.
शुक्रवार की सुबह भारतीय टीम और वेस्टइंडीज की टीम अभ्यास करने पहुंची थी. इस दौरान स्टेडियम में क्रिकेट खिलाड़ियों को देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ मौजूद थी. नेट पर अभ्यास करते समय दर्शक और पुलिस की भारी भीड़ के चलते भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी को बेहद परेशानी हो रही थी.
धोनी ने लिखी चिट्ठी
बताया जा रहा है कि दर्शकों की भीड़ और उससे होने वाली परेशानी के कारण वे बेहद नाराज हुए. अभ्यास में दर्शकों और पुलिस की भीड़ के चलते व्यवधान होने को लेकर धोनी ने नाराजगी जताई.  जानकारी के मुताबिक  धोनी ने अपनी नाराजगी जताते हुए इस संबंध में बीसीसीआई को एक चिट्ठी लिखी है.
गुवाहटी के वर्षापाड़ा  स्टेडियम में 21 अक्टूबर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला एक दिवसीय  अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा. जिसके लिए भारतीय और वेस्टइंडीज की टीमें गुवाहाटी पहुंच चुकी हैं.  शुक्रवार की सुबह अभ्यास में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी समेत सभी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया.
18 अक्तूबर को ही गुवाहटी पहुंची टीम इंडिया 
प्रैक्टिस मैच के लिए टीम इंडिया 18 अक्टूबर को गुवाहाटी पहुंची. अगले ही दिन टीम वनडे मैच की तैयारियों में जुट गई. महेंद्र सिंह धोनी  मोहम्मद शमी के साथ महेंद्र सिंह धोनी अपनी किट लेकर मैदान पर उतरे. वॉर्म अप के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी  फुटबॉल खेलते भी नजर आए. रोहित शर्मा  भी वनडे टीम में शामिल हैं. वे  टीम इंडिया के उप-कप्तान भी हैं.  वनडे में भी उमेश यादव से काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं.
अरविंद

%d bloggers like this: