महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना मराठी में रिलीज नहीं होने देगी मिशन मंगल, ये है वजह

नई दिल्ली: 15 अगस्त को अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म के रिलीज होने से पहले ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना इसका विरोध करने लगी है.

दरअसल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के फिल्म डिविजन के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने घोषणा की है कि अगर ये फिल्म मराठी में डब करके रिलीज की जाती है तो वो इसका मराठी वर्जन रिलीज नहीं होने देंगे.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अमेय खोपकर का कहना है कि उन्हें अक्षय की फिल्में बेहद पसंद हैं. वो उनके बहुत बड़े फैन हैं और उनकी कई फिल्में भी देखी हैं.

उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल के प्रोड्यूसर्स से कोई समस्या भी नहीं है अगर वो फिल्म हिंदी में रिलीज करते हैं लेकिन अगर वो इस फिल्म को मराठी भाषा में डब करके रिलीज करेंगे तो वो ऐसा नहीं होने देंगे.

अमेय खोपकर ने कहा कि हर सिनेमा हॉल में एक थियेटर मराठी फिलमों के लिए रिजर्व रखा जाता है. अगर अक्षय मिशन मंगल को मराठी में रिलीज करेंगे तो वो उन्हें ऐसा नहीं करने देंगे. साथ ही उन्होंने सरकार से भी इस मामले में दखल देने की अपील की है.

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म मिशन मंगल की स्टोरी रियल स्टोरी पर बेस्ड है. फिल्म में कुछ फिक्शनल प्वाइंट को छोड़कर सब कुछ रियल स्टोरी से इंस्पायर है.

फिल्म में अक्षय एक युवा टीम को लीड करते नजर आएंगे अपनी असल जिंदगी में अलग-अलग मिजाज के हैं साथ ही अलग-अलग समस्याओं से जू रहे हैं. लेकिन इन सब के बावजूद वो इस मिशन को पूरा करने में अहम रोल प्ले करते हैं.

मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी और साउथ एस्ट्रेस नित्या मेनन अहम रोल में है.

Leave a Reply