नहीं थम रहा हैवानियत का खेल, अब मेरठ और शामली में बच्चियां हुई शिकार…
  • अलीगढ़ और भोपाल, जबलपुर समेत कई जगहों पर मासूम बच्‍च‍ियों से रेप के बाद ताजा मामला मेरठ और शामली जिले का है
  • शाहिद पर गांव की लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप है. पीड़िता के ताऊ नौशाद की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है

नई दिल्ली. अभी अलीगढ़ के टप्‍पल में बच्‍ची के साथ हुई दरिंदगी पर लोगों का गुस्‍सा अभी थमा भी नहीं की अब यूपी के शामली और मेरठ के खेड़ीकला से भी ऐसी ही खबर आ रही है. इन जगहों पर बच्चियों के साथ हैवानियत की गई है.

अलीगढ़ और भोपाल, जबलपुर समेत कई जगहों पर मासूम बच्‍च‍ियों से रेप के बाद ताजा मामला मेरठ और शामली जिले का है, जहां एक मदरसा के मौलवी ने 12 साल की लड़की के साथ रेप किया है. शामली में दो युवकों ने 15 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया.

यूपी के मेरठ जिले के खेड़ीकला में एक मदरसा टीचर को कथित तौर पर 12 साल की लड़की से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र के खेड़ीकला गांव के मदरसे के हाफिज शाहिद के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया.

शाहिद पर गांव की लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप है. पीड़िता के ताऊ नौशाद की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो कानून और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज की गई है.

वहीं शामली जिले में दो लोगों ने 15 साल एक लड़की को किडनेप कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. ये घटना सोमवार को कंधला थाना क्षेत्र अन्तर्गत खंदरौली गांव में हुई. किशोरी एक खेत में बेहोशी की हालत में मिली. आरोपियों की पहचान सुहेल और सोनम के रूप में की गई है. दोनों फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने कोशिशें तेज कर दी है.

लड़की के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, दो लोगों ने घर के बाहर से लड़की का अपहरण किया और फिर नजदीक के एक खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया. इन व्यक्तियों की पहचान सुहेल और सोनम के रूप में की गई है.

यूपी से लगातार रेप के मामले सामने आ रहे हैं. हमीरपुर, बाराबंकी समेत कुछ अन्य जगहों से भी रेप के मामले सामने आए हैं. वहीं अलीगढ़ में एक मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई. एक के बाद इन मामलों के सामने आने से यूपी की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.

Trending Tags- Breaking News | Rape Victim News | Rape Victim News 2019

7 thoughts on “नहीं थम रहा हैवानियत का खेल, अब मेरठ और शामली में बच्चियां हुई शिकार…”

  1. Pingback: masterdomino99
  2. Pingback: Bhojpuri film says

Leave a Comment

%d bloggers like this: