MP: कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना पॉजिटिव, शिवराज कैबिनेट बैठक में हुए थे शामिल

Arvind Bhadoria
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है. इसी बीच मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया (Arvind Bhadoria) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिविट आई है. इसके बाद उन्हें देर रात भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक उनमें कोरोना वायरस संक्रमण के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन फिर भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है. अब उनके संपर्क में आए सभी लोगों को एहतियातन क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है और सभी की कोरोना जांच की जाएगी.

बता दें कि मंत्री ने बुधवार को हुई कैबिनेट बैठक में हिस्सा लिया था और वे राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे. उन्हें भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. राज्य में कुल मरीजों की संख्या 25 हजार के करीब पहुंच गई है. बीते 24 घंटों में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज राजधानी में सामने आए हैं, वहीं अब तक 770 मौतें हुई हैं.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा बुधवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 24842 हो गई है. बीते 24 घंटों में राज्य में 747 मरीज सामने आए हैं. सबसे ज्यादा 157 नए मरीज भोपाल (Bhopal) में मिले हैं. मध्य प्रदेश में अरविंद भदौरिया के पहले कई विधायक और नेता कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं.