माधुरी की अदाओं से 'TABAAH HO GAYE' फैंस

काहे छेड़-छेड़ मोहे सॉन्ग से फिल्म देवदास में अपनी अदाओं और नजाकत का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के डांस में आज भी वहीं ठहराव और चार्म है. इस बात का अदांजा आपको फिल्म कलंक के सॉन्ग तबाह हो गए को देखकर लग जाएगा.

फिल्म कलंक का सॉन्ग तबाह हो गए आज रिलीज किया गया. इस सॉन्ग में माधुरी दीक्षित के डांस और अदाओं चार चांद लगा दिए. माधुरी दीक्षित ने तबाह हो गए सॉन्ग पर अपनी डांस परफॉर्मस से साबित कर दिया कि उन्हें डांसिग क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता है.

माधुरी दीक्षित फिल्म में एक तबायफ का रोल प्ले कर रही है जिसका नाम बहार बेगम है. इसलिए फिल्म में माधुरी दीक्षित का मुर्जा डांस होना तो लाजमी था. डांस के सेट से माधुरी की तस्वीरें काफी लंबे समय से वायरल हो रही थी.

सॉन्ग में माधुरी दीक्षित ने ऑरेंज कलर का लहंगा पहना है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही है.

बता दें सॉन्ग तबाह हो गए को श्रेया घोसाल ने गाया है. वहीं सॉन्ग को सरोज खान और रेमो डिसूजा ने मिलकर कोरियोग्राफ किया है.

लंबे समय बाद सरोज खान किसी सॉन्ग को कोरियोग्राफ करती नजर आई हैं.

माधुरी दीक्षित इससे पहले कलंक के पहले सॉन्ग घर मोरे परदेसिया में भी आलिया भट्ट के साथ डांस करती नजर आई थी. हालांकि उस वीडियो में माधुरी डांस कम था. लेकिन इस वीडियो में पूरी माधुरी छाई हुई है.

खबरों के अनुसार कलंक के अभी ओर भी सॉन्ग आना बाकी है. एक्ट्रेस कृति सेनन भी फिल्म के लिए एक आइटम नंबर परफॉर्म करने वाली है.

फिल्म कलंक 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में है. फिल्म की कहानी आजादी से पहले की पीरियड ड्रामा फिल्म है.