अर्थ डे पर माधुरी दीक्षित ने लोगों से की अपनी जिम्मेदारी निभाने की अपील

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित ने अर्थ डे पर लोगों से अपनी जिम्मेदारी निभाने की अपील की है. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने बुधवार को अर्थ डे के अवसर पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साइकिल चला रही है. माधुरी ने इसके कैप्शन में एक मैसेज भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लोगों से अपनी जिम्मेदारी निभाने की अपील की है.

माधुरी ने लिखा-‘इस लॉकडाउन  ने हमें दिखाया है कि प्रकृति को पुनर्जीवित होने और पनपने के लिए कितने कम समय की आवश्यकता होती है. इस 50वें अर्थ डे पर हम भी अपनी जिम्मेदारी  निभाने की शपथ ले. जैसे जरूरत न  होने पर उपकरणों को बंद करना, ज्यादा से ज्यादा पेड़ उगाना, पानी और तेल का सावधानी से इस्तेमाल करना. हम सब मिलकर एक बेहतर दुनिया का निर्माण कर सकते हैं, जिस पर हम सभी को गर्व हो!’

कोरोना वायरस के कारण देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है. इस महामारी ने पूरी दुनिया को प्रभावित किया है और पूरी दुनिया इसके खिलाफ जंग लड़ रही है. ऐसे में माधुरी का ये मैसेज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

हाल ही में माधुरी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने बेटे को कत्थक सीखा रही थी. माधुरी दीक्षित आखिरी बार साल 2019 में  फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थी. माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फिलहाल इन दिनों वो अपने परिवार के साथ घर पर हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि सिन्हा

Leave a Reply

%d bloggers like this: