राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

नई दिल्ली: राजकुमार राव और मोनी रॉय स्टारर बॉलीवुड फिल्म ‘मेड इन चाइना’ इन दिनों में सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म का मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था. वहीं अब राजकुमार ने ट्वीट के जरिए फिल्म का ट्रेलर 18 सितंबर को रिलीज होने की जानकारी दी है.

राजकुमार ने ट्विटर पर फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का एक पोस्टर शेयर किया है. जिसमें फिल्म की सारी स्टार कास्ट एक जार में बंद नजर आ रही है. साथ ही लिखा हैं कि- खुलेगी बोतल और बाहर निकलेगा जुगाड़ का राज!

बता दें कि ‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव और मोनी रॉय की जोड़ी पहली बार दर्शकों के सामने पर्दे पर होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ,फिल्म में राजकुमार राव के किरदार का नाम रघु हैं, जो एक गुजरात के स्ट्रगल व्यापारी की भूमिका में नजर आएंगे.

वहीं फिल्म में मोनी रॉय के किरदार का नाम रुक्मणि होगा, जो मुंबई से है. वो शादी करने के लिए अहमदाबाद आ जाती है. यहां दोनों की मुलाकात होती हैं और रुक्मणि (मोनी रॉय) रघु (राजकुमार राव) को चीन जाने के लिए मनाती है ,जिससे रघु व्यपार में तरक्की कर सके.

इसके बाद रघु चीन चला जाता हैं. फिल्म का मोशन पोस्टर देखने बाद लगता हैं फिल्म की कहानी भी मजेदार होगी और दर्शकों को बहुत पसंद आएगी. फिल्म में राजकुमार राव और मोनी रॉय के अलावा गजराज राव, परेश रावल, बोमन ईरानी, अमायरा दस्तूर और सुमित व्यास भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

ये फिल्म दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म को मिखिल मुसले डायरेक्ट कर रहे हैं. दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है. फिल्म को दिनेश विजान और जियो स्टूडियोज प्रोड्यूस करेगा.’

डायरेक्टर मिखिल मुसले ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट किया-‘इस दिवाली इंडिया का जुगाड़ होगा सुपरहिट! एक हफ्ते में फिल्म का ट्रेलर आएगा.

इस फिल्म की शूटिंग चीन, मुंबई और अहमदाबाद में हुई है. फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का डायरेक्शन मिखिल मुसले कर रहे हैं. मिखिल मुसले को 2016 में बनी गुजराती फिल्म ‘रॅाग साइड राजू’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: