दो लड़कियों की एक अनोखी लव स्टोरी, जिसने ना सरहदें देखीं ना ही धर्म

प्यार ना ही सरहद देखता है ना ही जात. ऐसी ही दो लड़कियों की एक अनोखी लव स्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. खास बात ये है कि प्यार में डूबी इन लड़कियों ने एक रोमेंटिक फोटोशूट कराया है जो काफी वायरल हो रहा है.

सुंदास मलिक और अंजली चक्र, एक भारतीय और एक पकिस्तानी. दोनों के देश अलग, धर्म अलग, जाति अलग पर दुनिया वालों की बातों को दरकिनार करते हुए उन्होंने सभी सीमाओं को लांघ दिया है.

सुंदस पाकिस्तान से हैं और अंजलि भारत से हैं. दोनों न्यू यॉर्क में रहती हैं. वो दोनों पिछले एक साल से डेट कर रहीं है. हालही में उन्होंने एक फोटोशूट कराया जिसे सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है.

दोनों के इस फोटो शूट को फोटोग्राफर सरोवर ने “A New York Love Story” का नाम दिया है. ट्रेडिशनल कपड़ों में दोनों का ये शूट न्यू यॉर्क में ही हुआ है जिसे फोटोग्राफर ने ट्विटर पर शेयर किया है.

वहीं अंजली ने भी ट्वीट कर लिखा, ‘उस लड़की को शादी की सालगिरह मुबारक जिसने मुझे प्यार करना और प्यार करना सिखाया.’

दोनों की तस्वीरों को देखकर लग रहा है मानो वो पूरी दुनिया को बता रही हों कि कोई भी अपनी पसंद के किसी भी इंसान से प्यार कर सकता है फिर चाहे वो किसी भी जेंडर का हो. प्यार की तो कोई सीमा भी नहीं होती. वो बस एक दूसरे की आंखों में आंखे डालकर बेपरवाह मुस्करा रही हैं.

दोनों ने अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. उनके प्यार को लोगों का भी काफी सपोर्ट मिल रहा है. लोग ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उनके प्यार की सराहना कर रहे हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: