नाइट क्लब से समंदर की लहरों के बीच सगाई तक का सफर, ऐसे शुरु हुई नताशा और हार्दिक की लव स्टोरी

ऐसे शुरु हुई नताशा और हार्दिक की लव स्टोरी | Latest News In Hindi
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टानोविक संग सगाई कर ली है. इस बात की जानकारी हार्दिक ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी. जिसके बाद से ही उन्हें बधाइयां मिल रही हैं. इस कपल के अफेयर की खबरें कुछ टाइम पहले ही आनी शुरु हुईं थी. दोनों ने एंगेजमेंट कर सबको सरप्राइज कर दिया है. चलिए बताते हैं कैसे हुई दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत.

नताशा और हार्दिक एक नाइट क्लब में एक-दूसरे से मिले थे और यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी. जैसे-जैसे मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा वैसे-वैसे दोनों एक-दूसरे के और करीब आते गए. अब दोनों की एक-दूसरे को डेट करते हुए फोटोज भी सामने आ रही हैं.

खबर तो ये भी है कि दोनों ने हार्दिक की फैमिली के साथ मिलकर दीवाली सेलिब्रेट की थी. दोनों को कई मौको पर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है.

नताशा को हार्दिक का फ्रेंड सर्कल भी काफी पसंद है. वो हार्दिक के साथ कई क्रिकेट पार्टीज में भी शामिल हो चुकी हैं.
समंदर के बीचो-बीच दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और फिर एक-दूसरे को किस किया. क्रिकेटर से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस कपल को बधाइयां दे रहे हैं. ऐसे में विराट कोहली कैसे पीछे रह सकते थे.

View this post on Instagram

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक और नताशा की सगाई दुबई में हुई है. बता दें कि नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं. नताशा और हार्दिक काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. नताशा बादशाह के पॉपुलर सॉन्ग डीजे वाले बाबू में भी नजर आ चुकी हैं.

विराट कोहली ने बधाई देते हुए लिखा “बधाई हो हार्दिक, क्या सुखद सरप्राइज है. आगे के जीवन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं, भगवान भला करे.”

बता दें कि हार्दिक पांड्या का नाम कई एक्सट्रेसेस के साथ जुड़ा चुका है. जिसमें उर्वषी रौतेला, एली अवराम, ईशा गुप्ता और परिणीति चोपड़ा के साथ डेटिंग की खबरें रही हैं. लेकिन हार्दिक ने चारों में से किसी भी एक्ट्रेस संग डेटिंग की खबरों को कंफर्म नहीं किया था.