महामिलावटी दोस्त भी उस नामदार को PM उम्मीदवार नहीं मानते-पीएम मोदी

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के थेनी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. यहां पीएम मोदी ने कांग्रेस और डीएमके गठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

इससे पहले पीएम मोदी ने जलियांवाला बाग कांड की 100वीं बरसी पर अपनी श्रद्धांजलि दी. उन्होंने तमिलनाडु के दिवंगत नेताओं एमजीआर और जयललिता को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि देश को ऐसे नेताओं पर गर्व है, जिन्होंने गरीबों के लिए काम किया.

उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ दिन पहले डीएमके सुप्रीमो ने एक ‘नामदार’ को पीएम पद का उम्मीदवार पेश किया, लेकिन उनके महामिलावटी साथियों में से कोई उस नामदार को पीएम पद के लिए मानने को तैयार नहीं है.

इसके साथ पीएम ने कहा कि DMK और उनके ‘महामिलावटी’ दोस्त मुझसे नाखुश हैं. पीएम मोदी ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटे ने देश लूट लिया.

जब कभी वे सत्ता में आते हैं देश लूटते हैं. बता दें कि एयरसेल-मैक्सिस डील में कार्ति चिदंबरम भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं. ईडी की जांच के दायरे में चिंदबरम भी हैं.

कर्नाटक में लोकसभा की 28 सीटें हैं. मध्य कर्नाटक की 14 सीटों के लिए मतदान 18 अप्रैल को होगा. बाकी 14 सीटें तटीय व उत्तरी क्षेत्र में हैं, जहां 23 अप्रैल को मतदान होना है. सभी सीटों के लिए मतगणना 23 मई को होगी.

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक के मंड्या संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के कोलार, चित्रदुर्ग और केआर नगर में पार्टी की चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। मंड्या बेंगलुरू से लगभग 100 किलोमीटर दक्षिण-पश्चिम में है.

%d bloggers like this: