भारत अब अंतरिक्ष में भी चौकीदारी करने में सक्षम-पीएम मोदी

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के कोरापुट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि मेरी सरकार की सफलता की असली हकदार देश की जनता है. उन्होंने कहा कि भारत अब अंतरिक्ष में भी चौकीदारी करने में सक्षम है. इसके साथ ही पीएम ने विपक्ष पर जोरदार हमला किया.

ओडिशा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आप सभी जनता जर्नादन का आशीर्वाद लेने के लिए आपका ये चौकीदार आपके बीच आया है.

एनडीए ने अंतरिक्ष में चौकीदारी के लिए कदम उठाए- उन्होंने कहा कि जब भारत आतंकियों पर कार्रवाई करता है, उन्हें घर में घुसकर मारता है, तो भी ये लोग सबूत मांगते हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए ने अंतरिक्ष में ‘चौकादारी के लिए कदम उठाए हैं.

ओडिशा ऐतिहासिक उपलब्धि का गवाह बना- ए-सैट मिसाइल का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि दो दिन पहले ही, ओडिशा एक ऐसी ऐतिहासिक उपलब्धि का गवाह बना है, जिसने पूरी दुनिया को भारत के सामर्थ्य से परिचित कराया है.

सबूत मांगने पर विपक्ष पर बोला हमला- पीएम ने रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब भारत आतंकियों पर कार्रवाई करता है, उन्हें घर में घुसकर मारता है, तो भी ये लोग सबूत मांगते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2019 का चुनाव नए भारत के निर्माण का चुनाव है. उन्होंने पूछा कि क्या चिटफंड में घोटाला करने वाले, गरीबों की पाई-पाई अपनी तिजोरी में भरने वाले ओडिशा को मजबूत बना पाएंगे?

भारत होगा मजबूत- उन्होंने कहा कि जब सबका साथ, सबका विकास होगा, तभी ओडिशा मजबूत होगा, पूर्वी भारत मजबूत होगा, पूरा भारत मजबूत होगा.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 में जब उड़ीसा आया था तो कहा था पूरी ईमानदारी से, पूरी निष्ठा से आपकी सेवा करने में, मैं कोई कसर नहीं छोडूंगा, आपके प्रधानसेवक के तौर पर आपकी सेवा में मैंने कोई कसर नहीं छोड़ी है.

%d bloggers like this: