#ELECTION2019: क्या नोएडा पुलिस बांट रही थी ‘नमो फूड’ के पैकेट्स, SSP ने दी ये सफाई
  • जानकारी के मुताबिक नोएडा सेक्टर 15-ए में पोलिंग बूथ पर नमो फूड का पैकेट बांटा जा रहा था. लोगों का आरोप है कि पुलिस खुद ही नमो फूड के पैकेट्स को अपनी गाड़ी में लेकर मतदान केंद्र पर पहुंची.
  • उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने इस मामले में जिला अधिकारी (डीएम) से रिपोर्ट मांगी है और जल्द से जल्द जवाब देने को कहा है.

गौतमबुद्धनगर. लोकसभा चुनाव की वोटिंग के दौरान आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला सामने आया है. पुलिस कर्मियों को ‘नमो’ भोजन देने की फोटो वायरल होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक(ssp) ने सफाई दी है कि यह किसी पार्टी या व्यक्ति विशेष द्वारा नही बांटे गए हैं.

जानकारी के मुताबिक नोएडा सेक्टर 15-ए में पोलिंग बूथ पर नमो फूड का पैकेट बांटा जा रहा था. लोगों का आरोप है कि पुलिस खुद ही नमो फूड के पैकेट्स को अपनी गाड़ी में लेकर मतदान केंद्र पर पहुंची.

निर्वाचन अधिकारी ने मांगा जवाब
उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने इस मामले में जिला अधिकारी (डीएम) से रिपोर्ट मांगी है और जल्द से जल्द जवाब देने को कहा है.

पुलिस वालों को ‘नमो’ भोजन देने की बात गलत-: वैभव कृष्ण -एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में पश्चिम उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान जारी है. जनपद में भी कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान कराया जा रहा है.

अराजकतत्वों ने माहौल खराब करने के लिए सोशल मीडिया पर फोटो वायरल किया है. जिसमें लिखा गया है कि पुलिस कर्मियों को जो भोजन दिया जा रहा है वो किसी पार्टी विशेष द्वारा दिया गया है.

सोशल मीडिया में वायरल इन फोटो को लेकर एसएसपी ने कहा कि गुरुवार की सुबह सभी पुलिस कर्मियों के लिए नमो भोजनालय से खाना लिया गया था. यह किसी पार्टी या व्यक्ति विशेष द्वारा नहीं दिया गया है. यह एक अफवाह मात्र है जो किसी ने फैलाई है.

किसी निश्चित दुकान से खाना लेने का भी ऑफिशियल आदेश जारी नहीं किया गया था. यह फोटो जिसने भी वायरल की है उसकी धरपकड़ के लिए साइबर सेल को सूचित कर दिया गया है.

पैकेट पर दुकान का नाम लिखाना गलत नहीं-डीएम
गौतमबुद्धनगर के डीएम ने कहा है कि यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा, ‘वहां पर ड्यूटी कर रहे ऑफिसर्स खाना खाएंगे या नहीं? डीएम ने कहा कि संभवतः फूड पैकेट पर दुकान का नाम लिखा हो. इसका मकसद कुछ और नहीं माना जाना चाहिए.

हिन्दुस्थान समाचार/ आदित्य/दीपक/सुनीत

Tranding Tags- Loksabha Election 2019, Election Updates, BJP 2019, Indian General Election, Narendra Modi, Latest News, Hinde Samachar, Loksabha Election Prediction

%d bloggers like this: