‘छम्मा छम्मा गर्ल’ने थामा कांग्रेस का दामन, यहां से लड़ सकती हैं चुनाव

मुबंई: फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अब राजनीति में किस्मत आजमाने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उर्मिला आज यानि 27 मार्च को कांग्रेस का हाथ थाम लिया है.

रिपोर्टस के अनुसार वे मुबंई से चुनावी मैदान में उतर सकती हैं. पूर्वी मुबंई से कोई भी कांग्रेस उम्मीदवार को चुनाव लड़ने को तैयार नहीं था. इसलिए पार्टी किसी ऐसे उम्मीदवार को उतारना चाहती थी जो बीजेपी से टक्कर ले सकें.

बीजेपी के गोपाल शेट्टी के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव-मीडिया के मुताबिक उर्मिला आज राहुल गांधी से मुलाकात की. बता दें कि निरुपम यहां से पिछली बार साढे चार लाख वोटों से हारे थे. इसी वजह से कांग्रेस उर्मिला को यहां से उतारा है. वे यहां से बीजेपी के गोपाल शेट्टी के खिलाफ चुनाव लडेंगी.इसी सीट से मराठी कलाकार आसावरी जोशी और टीवी कलाकार शिल्पा शिंदे के भी नाम है.

6 सीटों पर 29 अप्रैल को होंगे चुनाव-बता दें कि इसी सीट गोविंदा भी 2004 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके है और पांच बार सांसद रहे. 2009 में ये सीट संजय निरुपम को मिली. लेकिन 2014 में कांग्रेस इस पर अपना कब्जा करने में असफल रही. मुबंई की छह लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को चुनाव होंगे.

एक्टिंग से जीत चुकी हैं दर्शकों के दिल- फिल्मों की बात करें तो उर्मिला मातोंडकर रंगीला, जुदाई, सत्या, कौन, भूत, मस्त, दिल्लगी, जंगल जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग करके दर्शकों का दिल जीत चुकी है. कुछ समय पहले उर्मिता फिल्क ‘ब्लैकमेल’ के गाने ‘बेवफा ब्यूटी’ में नज़र आईं थीं.