अहमदाबाद में पुलिस पर पथराव, पुलिस को करना पड़ा आंसू गैस का प्रयोग

अहमदाबाद, गुजरात।

अहमदाबाद के शाहपुर अड्डा इलाके में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने पर लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. पुलिस को हंगामा करने वालों को नियंत्रित करने के लिए आसूं गैस का इस्तेमाल करना पड़ा. पथराव में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है. पुलिस ने पथराव करने वाले कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

दरअसल अहमदाबाद में लोगों के लॉकडाउन का पालन नहीं करने से कोरोना बेकाबू होता जा रहा है. कोट क्षेत्र में अर्धसैनिक बलों को भी तैनात किया गया है. कोरोना वायरस की सबसे अधिक केस इसी क्षेत्र के हैं. शुक्रवार को शहर के शाहपुर अड्डा इलाके में लॉकडाउन के दौरान लोगों के निकलने से रोकन पर स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

इसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है. पुलिस ने हंगामा कर पथराव करने वालों पर नियंत्रण करने के लिए पांच आसूंगैस के गोले छोड़ने पड़े. घटना की जानकारी मिलते ही शाहपुर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. क्राइम ब्रांच का काफिला भी मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण कर लिया है. पुलिस सख्ती के साथ पथराव करने वालों की पहचान करने और उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

ताजा समाचार मिलने तक पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. अहमदाबाद शहर में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. अहमदाबाद में कोरोना प्रभावितों की संख्या 4991 और मरने वालों की संख्या 321 हो गयी है. दक्षिणी क्षेत्र के इसनपुर में एक ही दिन में सर्वाधिक 46 मामले दर्ज किए गए हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/हर्ष

Leave a Reply

%d bloggers like this: