J&K: हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी में स्थानीय नागरिक घायल

Pak Army Ceasefire Violation
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कठुआ, जम्मू-कश्मीर।

पाकिस्तानी सेना ने आज (शुक्रवार को) एक बार फिर सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्तानी सेना की ओर से जम्मू-कश्मीर के मनकोट और कठुआ सेक्टर में भारी गोलाबारी की. पाक सेना की ओर से रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलाबारी की गई.

पाक सेना ने कठुआ के हीरानगर सेक्टर के पास मनयारी गांव में गोलाबारी की. जिसमें गांव का एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जीएमसी कठुआ लाया गया है. बता दें कि पाकिस्तान हर रोज जम्मू-कश्मीर के विभिन्न बार्डर क्षेत्रों में फायरिंग करके सेना की पोस्ट और रिहायशी इलाकों को निशाना बना रहा है.

पाक सेना की इस करतूत का भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जबाव दे रही है. गुरुवार देर रात पाकिस्तानी सेना ने हीरानगर सेक्टर में गोलाबारी करके मनयारी गांव के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया. इसमें गांव के रमेश चंद्र पुत्र संसार चंद घायल हो गया. इसी बीच बीएसफ के जवानों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर अपने वाहन से रमेश चंद्र को जीएमसी कठुआ पहुंचाया, जहां पर उसका इलाज जारी है.

घायल रमेश चंद्र ने बताया कि गुरुवार देर रात पाकिस्तान की तरफ से अचानक फायरिंग शुरू हो गई. उन्हें घर की छत पर बड़ा गोला गिरने की आवाज आई, जिसे देखने के लिए जब वह उठा, तभी अचानक एक और मोर्टार का गोला गिरने से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि गोलाबारी से उनके घर का भी बहुत नुकसान हुआ है.

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन