दिल्ली में कम्युनिटी स्प्रेड को लेकर चर्चा तेज, उपराज्यपाल ने बुलाई राजनीतिक दलों की बैठक

LG Anil Baijal
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली, 09 जून (हि.स.). दिल्ली के कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दूसरी ओर इसके कम्युनिटी स्प्रेड होने की भी चर्चा तेज हो गई है. वहीं उपराज्यपाल अनिल बैजल ने आज (मंगलवार को) सभी राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई है.

इस बैठक में कोरोना वायरस के मौजूदा हालात पर चर्चा की जाएगी और संक्रमण को रोकने के उपायों पर भी बात होगी. इस बैठक से पहले उपराज्यपाल और दिल्ली सरकार के बीच एक बैठक होगी, जिसमें कम्युनिटी स्प्रेड पर बात की जाएगी. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तबियत खराब होने के कारण इस बैठक में उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शामिल होंगे.

मनीष सिसोदिया ने बताया कि उपराज्यपाल के साथ मीटिंग में कोरोना स्प्रेड पर चर्चा होनी है और एसडीएमए में तय होता है कि दिल्ली में कम्युनिटी स्प्रेड है तो स्ट्रेटजी बदलनी पड़ेगी.

इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने ऐलान किया कि एम्स डायरेक्टर ने दिल्ली में कोरोना वायरस के कम्युनिटी स्प्रेड को मान लिया है लेकिन केंद्र ही इसका ऐलान कर सकता है.
सत्येंद्र जैन ने कहा है कि राज्य सरकार ने जो दिल्ली के अस्पतालों को लेकर फैसला किया था, उसे उप-राज्यपाल अनिल बैजल ने खत्म कर दिया है. ऐसे में अब दिल्लीवालों का इलाज कहां होगा. दिल्ली में पूरी दुनिया से फ्लाइट यहां आई हैं, ऐसे में यहां केस बढ़ रहे हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/प्रतीक