Lenovo Smart Band Cardio 2 लॉन्च, जानें बैंड की खूबिया और दाम

  • Smart Band Cardio 2 को आईओएस 8 और एंड्रॉयड डिवाइस के साथ आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है
  • यह बैंड लेनोवो लाइफ ऐप के जरिए डिवाइस से कनेक्ट होता है

गैजेट डेस्क. लेनेवो ने भारत में अपने नए फिटनेस ट्रैकर Smart Band Cardio 2 लॉन्च किया है. इस फिटनेस ट्रैकर के जरिए आप हर्ट रेट को लगातार मॉनिटर कर सकते है. इस बैंड में 100mAh की बैटरी दी गई है.

जो कि इसकी सबसे बड़ी खासियत है. कंपनी का दावे के मुताबिक लेनेवो Smart Band Cardio 2 की बैट्री सिंगल चार्ज पर 20 दिनों तक चलती है. ओएलईडी डिस्प्ले वाले इस बैंड में कई लेटेस्ट फीचर्स भी दिए गए है.

Smart Band Cardio 2 की खूबियां

बैंड में 0.87 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले दी गई है. जिससे यूजर अपनी रोजाना की शारीरिक गतिविधियां जैसे रनिंग, वॉकिंग और साइकलिंग की इफॉर्मेशन को ट्रैक कर सकते है. इसके डिस्प्ले में टेक्स्ट मैसेज, वॉयस कॉल नोटिफिकेशन को देखा जा सकता है.

इसके अलावा इसमें एक रिमाइंडर मोड भी मिलता है, जो आपको समय समय पर याद दिलाता रहेगा कि आपको कब चलना है. लेकिन ऐसा केवल तभी होगा जब आप लंबे समय से एक ही जगह बैठे हों.

बैंड में बिल्ट-इन यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है. Smart Band Cardio 2 को आईओएस 8 और एंड्रॉयड डिवाइस के साथ आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है. यह बैंड लेनोवो लाइफ ऐप के जरिए डिवाइस से कनेक्ट होता है.

यह पूरी तरह से वॉटरप्रूफ है इसे स्विमिंग करते समय 50 मीटर गहरे पानी में ले जाया सकता है. लेनोवो के स्मार्ट बैंडक कार्डियो 2 की कीमत 1,499 रुपए है. इसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकता है.

अमेजन पे यूपीआई से इस बैंड की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 50 रुपय का कैशबैक दिया जाएगा. वहीं एचएसबीसी कैशबैक कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

Trending Tags – Gadgets | Latest Smartphone | Lenovo | Budget Smartphone | Aaj ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: