Lenovo ने लॉन्च किया ये खास फोन, सिर्फ 10 मिनट में होगा फुल चार्ज

LENOVO
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. साल 2020 का सबसे चर्चित गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है. आखिरकार लंबे इंतजार के बाद लेनोवो ने अपने धांसू गेमिंग स्मार्टफोन Lenovo Legion Phone Duel से पर्दा उठा दिया है. हालाँकि अभी Lenovo की गेमिंग स्मार्टफोन की जगत में शुरुआत है, क्योंकि इसके अलावा Asus और सैमसंग जैसी कंपनियां पहले ही गेमिंग स्मार्टफोन की दुनिया पर राज कर रही हैं.

इस फोन में पॉपअप सेल्फी कैमरा और डुअल बैटरी है. इस फोन में गेमर्स के लिए खासतौर पर horizontal UI दिया गया है. Lenovo Legion Phone Duel का मुकाबला Asus ROG Phone 3 और Nubia Red Magic 5S जैसे अपकमिंग गेमिंग फोन से होने वाला है.

शानदार स्क्रीन एक्सपीरियंस के लिए फोन में 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. फोन 12जीबी और 16जीबी रैम ऑप्शन और दो बैटरी से लैस है. फोन को कंपनी सबसे पहले चीन में लॉन्च करेगी. हालांकि, लेनोवो के इस नए गेमिंग फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. फिलहाल आइए जानते हैं लेनोवो के इस गेमिंग फोन में क्या कुछ है खास.

Lenovo Legion Phone Duel में ऑडियो टू वाइब्रेशन (A2V) है. Lenovo के इस फोन में 6.65 इंट की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 2340×1080 पिक्सल है. डिस्प्ले में एमोलेड पैनल है और रिफ्रेस रेट 144Hz, जबकि टच सैंपलिंग रेट 240Hz है. फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन  865+ प्रोसेसर है और 16  जीबी तक रैम के साथ 512 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है.

दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग में 50 फीसदी बैटरी फुल हो जाएगी. फोन में डुअल लिक्विड कूलिंग भी हैं जो कि कॉपर ट्यूब से लैस हैं. फोन का वजन 239 ग्राम है, हालांकि कंपनी ने कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी है.