थियेटर्स में रिलीज नहीं होगी अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब! ऐसी है चर्चा

laxmi bomb
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: लॉकडाउन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है. इस वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग बंद है. कोई  नई फिल्म ना रिलीज हो रही है ना किसी फिल्म की शूटिंग की जा रही है. हालांकि, OTT प्लेटफॉर्म पर कुछ नया कंटेंट देखने को जरूर मिल रहा है. कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं.

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब थियेटर्स में रिलीज नहीं होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के मेकर्स ने इसे थियेटर्स में रिलीज ना करने का मन बना रहे हैं. मेकर्स फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट करने पर विचार कर रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर डिजनी हॉटस्टार से बातचीत कर रहे हैं. अक्षय कुमार, प्रोड्यूसर राघव लॉरेंस के साथ बात कर रहे हैं. फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का अभी काफी काम बाकी है.

एडिटिंग, बैकग्राउंड म्यूजिक, मिक्सिंग और वीएफएक्स को मिलाकर. अब जब टीम घर से काम कर रही है तो इसमें थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है. फिल्म के जून तक रेडी होनी संभावनाएं हैं.’ कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सभी थियेटर 3 मई तक बंद हैं.

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शायद आगे भी बंद रहें. ऐसे में अक्षय चाहते हैं कि फिल्म से जुड़े जो भी लोग हैं उन्हें नुकसान ना हो. इस वजह से फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने पर विचार हो रहा है.

डिजनी हॉटस्टार की वर्ल्डवाइड पहुंच है इसलिए फिल्म को रिलीज करने को लेकर उससे बात चल रही है. उन्हें भारत के छोटे गांवों में फिल्म पहुंचाने की चिंता नहीं है. पोस्ट प्रोडक्शन का खत्म होने के बाद फिल्म के जून तक तैयार होने की खबरें हैं.  

बात करें फिल्म की स्टारकास्ट की तो फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी.