अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का गाना दुबई में हुआ शूट

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की हॉरर कॉमेडी फिल्म | Bollywood movies | Bollywood News
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
  • अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में फिर से एक साथ दिखाई देंगे. हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने कियारा के साथ दुबई में स्पेशल गाने की शूटिंग की है.
  • दोनों फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए दुबई में हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय और कियारा ने दुबई में ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के लिए एक स्पेशल गाने की शूटिंग की है.

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में फिर से एक साथ दिखाई देंगे. हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने कियारा के साथ दुबई में स्पेशल गाने की शूटिंग की है.

फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फर्स्ट लुक जारी के बाद से ही चर्चा में है. ये साउथ की फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के निर्देशक राघव लॉरेंस हैं. हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय और कियारा एक साथ नजर आए थे.

पिछले साल से फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग चल रही है. सोशल मीडिया पर अक्षय और कियारा की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक साथ आ रहे हैं और उनके पीछे नींव दिख रही है.

दोनों फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए दुबई में हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय और कियारा ने दुबई में ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के लिए एक स्पेशल गाने की शूटिंग की है. कैपटाउन में अपनी छुट्टी पूरी करने के बाद अक्षय ने गाने की शूटिंग के लिए कियारा के साथ दुबई का रुख किया.

रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय और कियारा के फिल्म में गाने का नाम ‘बुर्ज खलीफा’ है और इसकी शूटिंग दुबई के विभिन्न स्थानों में की गई है. सोशल मीडिया पर अक्षय और कियारा की शूटिंग की तस्वीरें विभिन्न फैन क्लब ने शेयर की हैं और प्रोड्यूसर तुषार कपूर भी इसे रीट्वीट कर रहे हैं.

अक्षय और कियारा ने गाने को दुबई के बुर्ज खलीफा, मेडेन ब्रिज, जुमेराह बीच और मरीना सिटी जैसी जगहों पर शूट किया गया है. उन्होंने तीन दिन में गाने की शूटिंग पूरी की है और अक्षय अपनी अगली पीरियड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए मुंबई लौटेंगे.

लक्ष्मी बॉम्ब’ में अक्षय कुमार एक किन्नर भूत का करिदार निभाते नजर आएंगे. फर्स्ट लुक में अक्षय कुमार साड़ी पहने और बिंदी लगाए अलग अवतार में दिखाई दिए थे. उनके पीछे मां दुर्गा की मूर्ति भी नजर आ रही थी.

फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ ईद के मौके पर 22 मई, 2020 को रिलीज होगी. इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म ‘सूर्यवंशी’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगे.

Trending News: Bollywood Actress Akshay | Bollywood News In Hindi | Akshay Kumar And Kiara Advani Movie | Aaj ka Samachar

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर