गंभीर के बचाव में उतरे भज्जी और लक्ष्मण, दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने कही ये बात…

नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी गौतम गंभीर पर लगे आरोपों के बाद कई क्रिकेटर उनके समर्थन में उतर गए हैं. हरभजन सिंह ने ट्विटर हेंडल पर लिखा है कि गंभीर कभी भी किसी महिला के बारे में गलत बात नहीं करते है.

मैं गौतम गंभीर को अच्छी तरह से जानता हूं और वह कभी भी किसी महिला के लिए इस तरह की टिप्पणी नहीं सकते है. चाहे वो जीते या हारे ये बात एकदम अलग है लेकिन गौतम गंभीर इन सब से ऊपर है.

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी ने गौतम गंभीर पर आरोप लगाया है कि गौतम ने उनके बारे में आपत्तिजनक पोस्टर बटवाए हैं. गौतम पर लगे इन आरोपों पर अब वीवीएस लक्ष्मण ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘कल की बातों के बारे में सुनकर हैरान हूं. मैं गौतम गंभीर को करीब 2 दशकों से जानता हूं. इसलिए मैं उनकी ईमानदारी, उनके चरित्र और महिलाओं के प्रति उनके मन में सम्मान की पूरी जिम्मेदारी ले सकता हूं.

आतिशी अपने खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियों वाला एक पर्चा पढ़ते हुए रो पड़ीं थी. इस पर आतिशी ने दावा किया कि बीजेपी के उनके प्रतिद्वंद्वी ने निर्वाचन क्षेत्र में ऐसे पर्चे बंटवाए हैं. गंभीर ने इस मामलें में केजरीवाल को घसीटते हुए कहा शर्म कि बात है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं.

गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा कि केजरीवाल मैं किसी महिला और वह भी अपनी सहयोगी का अपमान करने के आपके कृत्य से घृणा करता हूं. वह भी चुनाव जीतने के लिए? श्रीमान मुख्यमंत्री आप गंदे हैं और आपके दिमाग को साफ करने के लिए झाड़ू की जरूरत पड़ेगी.

गौतम गंभीर ने इन आरोपों को नकारते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को आरोपों का सबूत लाने या फिर राजनीति छोड़ने का चैलेंज दिया है. गौतम गंभीर ने इस मसले को लेकर मानहानि का नोटिस भेजने की बात भी कही है.

%d bloggers like this: