Crime: बागपत में देर रात गोली मारकर हत्या

bagpat
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बागपत .बागपत में कानून व्यवस्था पटरी से इस कदर उतर चुकी है कि ताबड़तोड़ मुठभेड़ के बाद भी रेप और हत्या की वारदात सामने आ रही है.सोमवार को सुबह से ही बागपत में मुठभेड़ चली और रात तक कई बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिये, जिसमें 25-25 हजारी भी शामिल थे लेकिन आपराधिक घटनाओं ने जनपद में कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा दिया.

मवीकला में जहां एक नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया, वहीं किरठल गांव में रात के समय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

बागपत के चर्चित पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय खोकर हत्याकांड का खुलासा तो पुलिस ने कर दिया साथ ही देर रात तक उन चार अपराधियों संजीव खोकर, श्रवण खोकर, सागर बालियान व सागर गोस्वामी को भी पकड़ लिया, जिन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया, हालांकि एक आरोपी अभी भी फरार है.वही बागपत कोतवाली पुलिस ने भी मुठभेड़ के बाद एक 25 हजारी बदमाश दानिश पुत्र सिराज निवासी काशीराम कालौनी बड़ौत को पकड़ा, जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया.जनपद में दो बड़ी मुठभेड़ के बाद भी आपराधिक घटनाएं देखने को मिली.

सोमवार देर रात किरठल गांव में पड़ौसी के मकान पर बैठे रूपन उर्फ बोक्का की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है.वही बिनौली थाना क्षेत्र के मवीकला गांव में एक नाबालिग युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया और बेहोशी की हालत में उसको हिंडन नदी किनारे फेंक दिया गया.रेप के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

जनपद में हुई इन वारदातों को लेकर एसपी बागपत का कहना है बागपत में रंजिशन मामलों में हत्याओं का होना सामने आ रहा है.जिसको लेकर शासन स्तर से भी निगरानी रखने को कहा गया है.पुलिस प्रशासन प्रयासरत है कि जनपद में रंजिशन हत्याओं को रोका जा सके.

हिन्दुस्थान समाचार/सचिन त्यागी