मकान मालिक खुफिया कैमरे से बनाता था लड़कियों के वीडियो, ऐसे आया पकड़ में

नई दिल्ली. अगर आप किराए का मकान लेकर या पीजी में रह रहे हैं तो हो जाइए सावधान. हो सकता है कि किसी की नजर आप पर हो. आपको पता भी न चले और आपकी बातें और आपके वक्तिगत क्षण पर कोई नजर रखे हुए हो.
यह छुपे हुए कैमरे इलेक्ट्रिक प्लग, पंखे के रेग्युलेटर, टेबर घड़ी, बल्ब और यहां तक कि मोबाइल चार्जर में भी लगे हो सकते हैं.  मुंबई में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पर एक शख्स ने अपने घर में पेइंग गेस्ट के तौर पर रह रहीं लड़कियों के वीडियो बनाए है.
घटना का खुलासा तब हुआ जब मकान मालिक लड़कियों की बातचीत को दोहरा रहा था. लड़कियों को जब शक हुआ तो उन्होंने अपने कमरे की तलाशी ली. कमरे में उन्हें एक इलेक्ट्रोनिक एडॉपटर मिला. जिसके बाद यह खुलासा हुआ कि मकान मालिक उनका वीडियो बनाता था.
यह घटना 19 दिसंबर की है, लेकिन अब मीडिया में सामने आई. फिलहाल उसे सशर्त जमानत मिल गई है. पुलिस ने वो खुफिया कैमरे को बरामद कर लिया है जिसे आरोपी ने अपने मोबाइल फोन से कनेक्‍ट किया हुआ था.
दक्षिण मुंबई के डीबी मार्ग पर स्थित पुलिस स्टेशन की पुलिस ने 47 साल के एक मकान मालिक को गिरफ्तार किया है जिसने तीन लड़कियों के कमरे में कथित तौर पर कैमरे लगाए हुए थे. बताया जा रहा है कि आरोपी मकान मालिक चार कमरों के फ्लैट में अपने बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहता है.
यह लड़कियां पेइंग गेस्ट के तौर पर उसके 4 बेडरुम वाले अपमार्केट अपार्टमेंट के फ्लैट में रहती हैं. डीबी मार्ग पुलिस ने मकान मालिक को 19 दिसंबर को महिलाओं के शील को भंग करने और भारतीय सूचना प्रोद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है.
पुलिस ने सभी छुपे हुए कैमरों को सीज कर लिया है जिसे कि उसने अपने हाइएंड मोबाइल फोन के चार्जर मे लगाया था. इसमें उसने अपने पेइंग गेस्ट की बहुत सारी वीडियो और ऑडियो क्लिपिंग को रिकॉर्ड किया हुआ था.

%d bloggers like this: