लालू प्रसाद यादव की हालत हुई नाजुक, इलाज के लिए भेजा जा सकता है विदेश

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत लगातार बिगड़ती जा रही हैं. लालू यादव काफी लम्बे समय से बीमार चल रहे हैं. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव फिलहाल रांची के रिम्स में भर्ती हैं.
लालू यादव को इलाज के लिए बाहर भेजने पर विचार किया जा रहा है. एक-दो दिन के अंदर रिम्स के डॉक्टर इस पर फैसला ले सकते हैं. उनके शरीर में क्रिएटिन सिरम का स्तर बढ़ने से सीधा असर उनकी किडनी पर हो रहा हैं.
वहीं उनका शुगर भी बढ़ा हुआ है. तीन बार इंसुलिन देने पर भी शुगर कंट्रोल नहीं हो रहा है. किडनी फंक्शन भी पहले से कम हुआ है. घाव के लिए दो एंटिबायोटिक्स दिये जा रहे हैं. आरजेडी सुप्रीमो के दाहिने पैर में घाव हो गया है.
जिसमें काफी दर्द है. एक-दो दिन में दवाई से ठीक नहीं हुआ, तो घाव का ऑपरेशन किया जाएगा. इससे पहले लालू यादव परिवार की आंतरिक कलह की वजह से डिप्रेशन से जूझ रहे हैं. लालू यादव के डाइट चार्ट फॉलो ने करने की वजह से उनकी तबियत और गडबड़ाई हैं.
हालांकि ड़ाक्टरों की टीम अपनी तरफ से लालू यादव को बेस्ट ट्रींटमेंट दे रही हैं. लालू यादव के पैर में के कारण सूजन भी आ गई है. हालांकि शनिवार को आई मेडिकल रिपोर्ट में डायबिटिज से ग्रस्‍त लालू प्रसाद के ब्‍लड शुगर में मामूली सुधार हुआ है.
डॉक्‍टरों का कहना हैं कि उनका घाव जल्द ही भर जाएगा. बड़े बेटे तेजप्रताप और बहू ऐश्वर्या के बीच तलाक के मामले से लालू प्रसाद काफी चिंतित हैं. इस समय लालू प्रसाद यादव पहले से ही किडनी, प्रोस्टेट, हाईपरटेंशन, मधुमेह जैसी अन्य बिमारियों से ग्रस्त चल रहे हैं.

%d bloggers like this: