42 की हुईं सोहा अली खान, पति कुणाल खेमू ने इस खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

44444
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

फिल्म अभिनेत्री सोहा अली खान आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनके अभिनेता पति कुणाल खेमू ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह और सोहा दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए सोहा को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. कुणाल खेमू और सोहा अली खान दोनों ही फिल्म जगत के जाने माने कलाकार हैं. दोनों की मुलाकात साल 2009 में कॉमेडी फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ के सेट पर हुई थी.

इस फिल्म में सोहा और कुणाल लीड रोल में थे. सेट पर दोनों की मुलाकात काफी फॉर्मल तरीके से हुई और फिल्म की शूटिंग खत्म होने के साथ ही दोनों के रस्ते भी अलग हो गए. इसके बाद उसी साल सोहा और कुणाल एक और फिल्म ’99 ‘ में नजर आये. फिल्म की शूटिंग के दौरान सोहा कुणाल से आकर्षित होने लगी और उन्हें अपना दिल दे बैठी.

शूटिंग के दौरान दोनों में गहरी दोस्ती हो गई और कुणाल भी सोहा को चाहने लगे. दोनों ने एक दूसरे को लम्बे समय तक डेट करने के बाद परिवार की सहमति से 25 जनवरी, 2015 को शादी कर ली. सोहा और कुणाल की एक बेटी इनाया है. सोहा आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर-3 ‘ में आखिरी बार नजर आई. वहीं कुणाल फिल्म जगत में अब भी सक्रीय हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा