कुणाल कामरा ने कैरी मिनाती को सिखाया रोस्ट का मतलब, कैरी के सपोर्ट में उतरे फैंस

नई दिल्ली: यूट्यूब vs टिक टॉक ने पिछले हफ्तों से जमकर बवाल काटा है. यूट्यूब और टिक टॉक के विवाद में यूट्यूबर कैरी मिनाती आए. कैरी मिनाती ने टिक टॉकर्स को जमकर रोस्ट किया. कैरी मिनाती का ये वीडियो इंडिया का सबसे ज्यादा लाइक होने वाला वीडियो बनता जा रहा था.

कैरी मिनाती के इस वीडियो को 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया. लेकिन यूट्यूब ने बाद में कैरी मिनाती के इस वीडियो को बाद में डिलीट कर दिया. साइबर बुलिंग और हैरसमेंट जैसे आरोप लगने के बाद ये वीडियो डिलीट कर दिया गया.

जैसे ही कैरी का ये वीडियो डिलीट हुआ ट्विटर पर #justiceforcarry #shameonyoutube जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे. अब इस जंग में यूट्यूबर कुणाल कामरा भी आ गए हैं. उन्होंने कैरी मिनाती को रोस्ट करने का तरीका सिखाया है.

कुणाल कामरा के इस वीडियो का नाम है आज बेटा कैरी तेको रोस्ट सिखाएं. रोस्ट को मतलब किसी के ऊपर जोक्स बनाना होता है. लेकिन कैरी मिनाती ने अपने वीडियो में टिक टॉकर आमिर सिद्दिकी को रोस्ट करते हुए बेहिसाब गालियां, सेक्शुअल ओरिएंटेशन और थर्ड जेंडर का मजाक उड़ाया था.

अब कुणाल कामरा मे अपने नए वीडियो में कैरी को रोस्ट किया है. उनके जोक्स को ऑफेंसिव बताते हुए उन्हें असली रोस्ट का मतलब सिखाया है. इतना ही नहीं कुणाल कामरा ने इस वीडियो में कैरी मिनाती के फैंस को भी रोस्ट किया है.

कुणाल ने वीडियो में कैरी को दो-तीन नसीहतें और ज्ञान की बातें बताई हैं. पहला वियो में चिल्लाकर गाली देने से आप अच्छे रोस्ट या फनी कॉमेडियन नहीं हो जाते. दूसरा रोस्ट का मतलब मजाक बनाना होता है किसी को नीचा दिखाना नहीं. अब कुणाल के इस वीडियो को देखकर आप रोस्ट करना सीख सकते हैं.  

कुणाल के इस वीडियो को सबसे हाइ पॉइंट साल 1997 में आई गोविंदा और ममता कुलकर्णी की फिल्म नसीब के गाने तुम्हीं ने मेरी जिंदगी खराब की है है. लेकिन कुणाल कामरा के इस वीडियो पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनपर जमकर मीम्स भी बना रहे हैं. कुणाल पर बने ये मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

आपको बता दें कि ये वही कुणाल कामरा हैं जो जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी से भिड़ गए थे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: