कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस शिखा बनीं मां, नन्ही परी को दिया जन्म

shikha singh shah
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस शिखा मां बन गई हैं. उनके घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है. इसके साथ ही शिखा और उनके पति करण शाह पैरेंट्स बन गए हैं.

हालांकि अभी शिखा ने इससे संबंधित कोई पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर नहीं किया है लेकिन फैंस तक ये खुशखबरी पहुंच गई है. 22 अप्रैल को एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं.

अब मां बनने के बाद शिखा बेहद खुश हैं. शिखा ने प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई फोटोज शेयर की थी. उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी फेज को भी खूब एन्जॉय किया.

कपल ने अपनी बेटी का नाम अलायना सिंह शाह रखा है. ये नाम उन्होंने अपनी हनीमून ट्रिप के दौरान सोचा था. फैंस इस कपल को अब जमकर बधाइयां दे रहे हैं.

साथ ही शिखा के अच्छे स्वास्थ्य के लिए भी कामना कर रहे हैं. शिखा वैसे तो की शोज में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान कुमकुम भाग्य से मिली. इस शो में वो आलिया का रोल प्ले कर रही थी.

वहीं अगर कपल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में शादी की थी. शिखा के पति पेशे से पायलट हैं. पति संग शिखा की बॉन्डिंग को खूब पसंद किया जाता है.