कुमार सानू ने स्वीकारी बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात, कहा हर जगह होता है लेकिन यहां ज्यादा है

kumar sanu
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर मुद्दा गर्माता जा रहा है. अब नेपोटिज्म की इस बहस में कई सेलेब्स भी सामने आ रहे हैं. सिंगर सोनू निगम के बाद अब इस पर कुमार सानू का भी एक वीडियो सामने आया है.

इस वीडियो में कुमार सानू कह रहे हैं कि मुझे अभी तक भरोसा नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है. जहां तक मैंने सुना है वो बहुत पॉजिटिव इंसान और एक बेहतरीन एक्टर थे. बहुत कम समय में उन्होंने अच्छा-अच्छा काम किया और बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी और अपनी अच्छी जगह बना ली.   

कुमार सानू ने कहा बिहार से आए ऐसे कई टैलेंटेड एक्टर्स बॉलीवुड में है, जिन्हें देश ने देखा है, शत्रुघ्न सिन्हा, मनोज बाजपेयी, शेखर सुमन, उदित नारायण और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकार बिहार ने दिए हैं. सुशांत हमारे बच्चे के जैसे हैं और इतनी कम उम्र में उन्होंने बहुत अच्छा काम किया. उन्होंने बहुत अच्छी फिल्में की और हमारा मनोरंजन भी किया.

उन्होंने कहा मैं आगे यही कहूंगा भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. मन अभी भी यही कह रहा है कि काश सुशांत ने ऐसा कदम ना उठाया होता. उनकी मौत से अलग ही क्रांति दिखाई दे रही है. नेपोटिज्म हर जगह होता है लेकिन बॉलीवुड में ज्यादा है.

कुमार सानू ने कहा ये आप हैं जो हमें बनाते हैं. कौन किसको बनाएगा, कौन किसको इंडस्ट्री में निकाल देगा ये फिल्म बनाने वाले या ऊपर के लोग तय नहीं कर सकते. ये आपके हाथ में किसे रखना है और किसे गिराना है. आप ही हैं जो हम सभी आर्टिस्टों को बनाते हैं.

उन्होंने कहा मैं मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में बाहर से आने वालों को एक ही सलाह दूंगा कि पहले कोई जॉब पकड़ों फिर स्ट्रगल करो. मैंने भी यही किया था. ऐसा करने से आपको रहने-खाने की दिक्कत नहीं होगी और किसी के सामने झुकना नहीं पड़ेगा. इससे आप अपने टैलेंट को भरपूर दिखा पाएंगे.