कृति सेनन ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, बोली-स्टेज पर परफॉर्म करना मिस कर रही हूं

मोनिका शेखर

लॉकडाउन में बाकी सेलिब्रिटी की तरह अभिनेत्री कृति सेनन भी अपने घर पर हैं. कृति सेनन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बताया कि इन दिनों वो स्टेज पर परफॉर्म करना मिस कर रही हैं.

इस वीडियो में कृति सेनन स्टेज पर फिल्म ‘बंटी और बबली’ के गाने ‘कजरारे’ पर डांस करती नजर आ रही हैं.कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो शेयर कर लिखा-‘स्टेज पर परफॉर्म करना मिस कर रही हूं. वो एनर्जी, वो म्यूजिक, वो एड्रनेलिन, वो कॉर्डिनेशन और बीच-बीच में सुपर एनर्जेटिक डांसर्स के साथ हूटिंग करना आपको अचानक पंप अप कर देता है।’

लॉकडाउन में कृति सेनन अपने लुक पर भी ध्यान दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने हेयरकट करवाया है.उनकी छोटी बहन नुपूर सेनन ने उसका हेयरकट कर नया लुक दिया है. कृति ने अपने नए लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

कृति ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट शेयर कर लिखा था-‘मुझे लगता है कि मैं एक पुरानी रूह हूं. जो सच्चे प्यार और वफादारी में विश्वास रखती है. पुराने गाने पसंद करती है. मुझे हाथ पकड़ने वाला आइडिया पसंद है. लंबे अनएक्सपेक्टेड मैसेज, ब्लैक एंड व्हाइट फोटो और निश्चित रूप से कविता पसंद हैं.

कृति सेनन आखिरी बार फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ में नजर आई थी. ‘हाउसफुल 4’ में वह अक्षय कुमार के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई दी थी तो वहीं ‘पानीपत’ में वह अर्जुन कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थी. कृति सेनन की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म ‘मिमी’, ‘लुका छुपी 2’ और ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी.

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

%d bloggers like this: