सुशांत की मौत पर हो रही गॉसिपिंग और ट्रोलिंग से गुस्से में कृति, कहा- हम भी इंसान हैं

kriti sanon
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को 3 दिन गुजर चुके हैं, एक्टर ने 14 जून को अपने मुंबई के घर में सुसाइड कर लिया था. सुशांत के देहांत की खबर ने उनके परिवार और फैमिली को तोड़ कर रख दिया.

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सुशांत के निधन पर पोस्ट कर दुख जताया, वहीं सुशांत की को-स्टार रही एक्ट्रेस कृति सेनन, श्रद्धा कपूर और फ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने इस पर कोई पोस्ट नहीं किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तीनों एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाने लगा कि आखिर वो इस पर कुछ क्यों नहीं बोल रही हैं.

लेकिन ये तीनों ही एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम यात्रा में पहुंची थी और तीनों ही बहुत ज्यादा उदास नजर आ रही थी, हालांकि अब एक्ट्रेस कृति सेनन ने सुशांत राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही सभी बातों पर चुप्पी तोड़ी है.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया, ट्रोलिंग और मीडिया की क्लास लगाई है. कृति ने अपने पोस्ट में लिखा कि “आपके जाने के बाद ट्रोलिंग और गॉसिप वर्ल्ड अचानक जागा और उसे आपकी पॉजिटिव साइड नजर आने लगी. सोशल मीडिया सबसे फेक और बेकार जगह है और अगर आप ने RIP नहीं पोस्ट किया या कुछ नहीं कहा तो माना जाएगा कि आपको उसका दुख नहीं है. सोशल मीडिया अब रियल वर्ल्ड बन गया है और रियल वर्ल्ड फेक.”

कृति सेनन ने आगे मीडिया के बारे में लिखा- “मीडिया के कुछ लोग पूरी तरह अपनी सहजता खो चुके हैं. वो सब आप से लाइव आने को कहते हैं या फिर कमेंट करने को कहते हैं, सच में ? कार की खिड़की खटखटाते हैं और कहते हैं मैडम नीचे करो ना ताकि अंतिम संस्कार के लिए जाते हुए हमारी फोटो साफ आ सकें. अंतिम संस्कार बहुत पर्सनल और प्राइवेट होता है. अपने प्रोफेशन से पहले कुछ इंसानियत रखें.”

कृति ने आगे लिखा- “मेरी मीडिया से रिक्वेस्ट है कि या तो वहां ना आए या फिर थोड़ी दूरी और इंसानियत रखें. इस ग्लैमर के पीछे हम सब आपकी तरह आम इंसान है.”

इसके अलावा भी कृति ने अपने पोस्ट में बहुत सारी बातें लिखी है. कृति ने लोगों से अपील की है कि इसे किसी तरह का मुद्दा न बनाएं और बेवजह किसी को टारगेट ना करें. अगर आपको पता है तो नाम लीजिए, वरना इस तरह जर्नलिज्म ना करें.