रबाडा ने कहा था अपरिपक्व, कोहली ने कहा मिलकर दूंगा जबाव
  • हालांकि विराट कोहली ने अफ्रीका के इस गेंदबाज की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि रबाडा एक विश्व स्तरीय गेंदबाज है
  • रबाडा के दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि जिस चीज पर हमें बात करने की जरूरत होगी

खेल डेस्क. साउथ अफ्रीका के प्रतिभाशाली गेंदबाज कागिसो रबाडा ने हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को अपरिपक्व खिलाड़ी करार दिया था. जिस पर अब विराट कोहली ने जबाव देते हुए कहा कि रबाडा से मिलने पर मैं इस बारे में बात करूंगा.

हालांकि विराट कोहली ने अफ्रीका के इस गेंदबाज की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि रबाडा एक विश्व स्तरीय गेंदबाज है. टीम इंडिया को आज अफ्रीका के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरूआत करनी है.

साउथ अफ्रीका के मैच से पहले टीम के कप्तान कोहली ने कहा कि मैं रबाडा के सामने कई बार खेला हूं. इस दौरान कोहली ने रबाडा के दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि जिस चीज पर हमें बात करने की जरूरत होगी.

मुझे लगता है कि हम उस पर आमने-सामने बात कर लेंगे. इसके लिए किसी प्रेस कान्फ्रेंस में जबाव देने की जरूरत नहीं है. रबाडा वाकई विश्व स्तर के गेंदबाज हैं. उनके पास ऐसी काबिलियत है कि वह किसी भी दिन किसी भी बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर सकते हैं.

कोहली ने कहा कि लुंगी एनगिडी और डेल स्टेन खेलते है या नहीं मगर रबाडा एक विश्वस्तरीय गेंदबाज है जो किसी भी टीम के लिए खतरा रहेंगे. अफ्रीकी टीम कुछ बदलावों के बावजूद भी काफी खतरनाक है और हम उन्हें हल्के में नहीं लेंगे.

इसके अलावा कोहली ने जाधव की फिटनेस पर के बारे में बात करते हुए कहा कि अब वह पूरी तरह से फिट हैं. जडेजा भी अब परिपक्वता से बल्लेबाजी कर रहे हैं. हम जानते हैं कि हमने सभी क्षेत्र कवर कर लिए हैं. हम यहां हर परिस्थति से निपटने के लिए तैयार हैं.

Trending Tags: Indian Cricket Team : Virat kohli | ICC world cup 2019 | Rabada vs Virat kohli | South Africa cricket team

%d bloggers like this: