जब सरेआम इन सेलेब्स ने उड़ाया सुशांत का मजाक, वायरल हो रहे वीडियो

sushant
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का यूं चले जाने से ना सिर्फ उनके परिवार बल्कि पूरे देश को धक्का लगा है. लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि सुशांत ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. वहीं फैंस बॉलीवुड स्टार किड्स और बड़े फिल्ममेकर्स की जमकर क्लास लगा रहे हैं जिन्हें कथित तौर पर नेपोटिज्म फैलाने वाला कहा जाता है.

सुशांत की मौत के बाद से कॉफी विद करण के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिनमें सोनम कपूर, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर से लेकर कई बड़े सेलेब्स शामिल हैं.

सोनम कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करण जौहर सोनम से पूछते कौन हॉट एक्टर है तो वो एक-एक कर नाम लेते हैं लेकिन सुशांत का नाम आते ही सोनम उन्हें पहचानने से इंकार कर देती हैं.

ये वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि इस तरह की हरकतों के बाद ये लोग सुशांत की फोटोज शेयर कर झूठी सांत्वना दिखा रहे हैं. कॉफी विद करण के ये वीडियोज साल 2014 के हैं जिन्हें शेयर कर फैंस करण जौहर और उन स्टार किड्स की क्लास लगा रहे हैं जिन्हें नेपोटिज्म की वजह से जाना जाता है.

लोग ये वीडियोज करण जौहर के उस ट्वीट पर रिप्लाई कर शेयर कर रहे हैं जिसमें करण ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी है. इस ट्वीट के बाद से ही करण को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

फैंस ने खुद करण का भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रहे हैं कि उन्हें समझ नहीं आता कि वो यानी सुशांत इंस्टाग्राम पर इस तरह की जानकारी भरी पोस्ट क्यों डालते हैं.