घर बैठे Google पर खाने की इन खास चीजों को सर्च कर रहे हैं लोग, जानिए क्यों वायरल हो रही है डलगोना कॉफी

6
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन 3 मई तक है. लोग घरों में बंद है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. कुछ लोग घस से ही ऑफिस का काम कर रहे हैं तो कोई अपनी क्रिएटीविटी को रंग दे रहा है.

कोई अपनों के साथ समय बिताने में बिजी है तो कोई आराम करने में. पर घर में रहते हुए ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. कुछ नया देखने के लिए या कुछ सीखने के लिए.

ये बात सबसे ज्यादा सही है इस समय लोग इंटरनेट का काफी इस्तेमाल कर रहे हैं. उनकी उंगलिया फोन के की पैड पर थिरकती रहती है. बच्चे हों या बड़े आजकल इंटरनेट की दुनिया में खोए हुए हैं. लोग गूगल पर कई तरह की चीजें सर्च करते नजर आ रहे हैं.

लॉकडाउन के इस समय में सबसे ज्यादा फूड रेसिपी सर्च की जा रही है. गृहणियां आजकल नए-नए व्यंजन बनाने के लिए इंटरनेट का सहारा ले रही हैं. गृहणियां ही क्यों स्टूडेंट्स, यहां तक पुरुष भी आजकल फूड गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

आपने देखा ही होगा आजकल किचन में समय बिताया जा रहा है, आजकल सेलिब्रिटी भी किचन में हाथ आजमाने लगे हैं. और अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

इन दिनों एक नई कॉफी ट्रेंड कर रही है, जिसका नाम है डेलगोना कॉफी. इस समय सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च की जा रही है.डलगोना कॉफी और इसकी रेसिपी, डलगोना रेसिपी एट होम, पिज्जा रेसिपी , पिज्जा रेसिपी हिंदी, और पानीपुरी रेसिपी. बता दें कि इन रेसिपी में सबसे ज्यादा डलगोना कॉफी के बारे में खोज की जा रही है.

लोग जानना चाहते हैं कि डलगोना कॉफी आखिर क्या चीज है, इसकी रेसिपी क्या है और इसे घर पर कैसे बनाया जा सकता है. डलगोना कॉफी को एक खास तरीके से बनाया जाता है और ये गर्मी के दिनों में पेट को ठंडक पहुंचाती है.

डलगोना कॉफी के बाद लोग सबसे ज्यादा पिज्जा और पानीपुरी की रेसिपी सर्च कर रहे हैं. लोग घर पर ही पानीपुरी बना रहे हैं. आसानी से बनने वाला ये फूड इंडियन को काफी पसंद भी है.