अर्जुन कपूर से शादी की खबरों पर जानिए मलाइका ने क्या कहा…
  • पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि ये कपल 9 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकता है
  • जिस पर अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर की मोहर लगनी बाकी है

नई दिल्ली: मलाइका-अर्जुन की शादी की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अब एक बार फिर दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं. दरअसल मलाइका ने शादी के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

बोनी कपूर ने अफवाह बताया– बता दें कि पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि ये कपल 9 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकता है. जिस पर अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर की मोहर लगनी बाकी है. लेकिन बोनी कपूर ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया.


कपल मालदीव में वेकेशन मनाने गया था– इसके बाद दोनों मालदीव घूमने गए थे. जिससे कयास लगाए जाने लगे कि बैचलर्स पार्टी इंजॉय करने गए हैं. मालदीव से दोनों के वेकेशन की तस्वीरें भी सामने आई थी. इसके बावजूद इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी.

मलाइका ने खबरों को बकवास बताया था– पिछले दिनों मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि ये सब बकवास बातें हैं. अब एक बार फिर उन्होंने कहा है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. साथ ही उन्होंने अपनी शादी की खबरों को भी नकार दिया है.

18 से 22 अप्रैल को कर सकते थे शादी– खबरें आ रही थी कि ये कपल 18 से 22 अप्रैल के बीच शादी के बंधन में बंध सकता है. शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति से गोवा में होगी. शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त पहुंचेंगे. अर्जुन-मलाइका ने अपने दोस्तों से शादी के दिन ही वेन्यू पर पहुंचने के लिए कहा है.

लीलावती के बाहर किया गया था स्पॉट– पिछले दिनों इस कपल को मुबंई के फेमस हॉस्पिटल लीलावती के बाहर मीडिया ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया था. हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका है कि दोनों हॉस्पिटल क्यों गए थे.

Trending Tags- Bollywood News, Bollywood Latest News, Arjun Kapoor, Arjun-Malaika latest update, Malaika Arora, upcoming movie 2019, Arjun Malaika marriage date, Boni kapoor

%d bloggers like this: