साल 2015 में हो गया था विराट-अनुष्का का ब्रेकअप! फिर ऐसे हुई शादी

virushka
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 32वां बर्थडे मना रही हैं. अनुष्का ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है. जितना वो फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं उतनी ही चर्चा में रहती है उनकी पर्सनल लाइफ.

अनुष्का और विराट की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है. दोनों की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए. धीरे-धीरे ये दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि वो एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे.

लेकिन खबरें ये भी आईं कि साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. रिपोर्ट्स में सामने आया कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विराट अनुष्का से साल 2015 में ही शादी करना चाहते थे.

2015 में अनुष्का ने अपने करियर पर ध्यान देने की बात कहकर उनका प्रपोजल ठुकरा दिया था. बस इसके बाद से ही दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई. लेकिन फिर वो एक-दूसरे को बेहद मिस करने लगे. तब उन्हें समझ आया कि वो एक-दूसरे के लिए ही बने हैं.

बता दें कि विराट-अनुष्का ने साल 2017 में दिसंबर में शादी कर ली थी. इनकी शादी की किसी को खबर भी नहीं थी. लेकिन जब शादी की फोटोज सामने आईं तो हर कोई हैरान रह गया. दोनों शादी के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रहे थे.

कपल की शादी की फोटोज ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब दोनों की शादी को दो साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है आज भी उनका रिश्ते में उतनी ही खूबसूरती है. बस यही चीज है जो उनके रिश्ते को दूसरों से अलग बनाती है.