Vivo V17 के फीचर्स हुए लीक, जानिये क्या है इस फोन की कीमत

  • वीवो के v17 लाइनअप का यह तीसरा डिवाइस होगा. इससे पहले कंपनी इस लाइनअप में Vivo V17 Neo और Vivo V17 Pro स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुकी है
  • Vivo V17 को दो कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं, जिसमें क्लाउडी ब्लू और ब्लू फॉग कलर शामिल हैं

नई दिल्ली. अगर आप Vivo के फोन के दिवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर हैं.दरअसल चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo जल्द ही भारत में Vivo V17 लॉन्च करने की तैयारी में है. Vivo S1 Pro को पिछले हफ्ते फिलिपिन्स में लॉन्च किया गया था. अब इस स्मार्टफोन को रूसी मार्केट में Vivo V17 के नाम से पेश किया गया है.अब कुछ रिपोर्टस की मानें तो वीवो दिसंबर के दूसरे हफ्ते में अपना Vivo V17 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है.

वीवो के v17 लाइनअप का यह तीसरा डिवाइस होगा. इससे पहले कंपनी इस लाइनअप में Vivo V17 Neo और Vivo V17 Pro स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुकी है.नए स्मार्टफोन में कंपनी ढेरों फीचर्स दे सकती है और इसके स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं.फिलहाल कंपनी ने इस लॉन्च के बारे में नहीं कहा है, लेकिन ये लगभग तय है कि जल्द ही Vivo V17 लॉन्च किया जाएगा.तो चलिये जानते हैं इस फोन के फीचर्स और प्राइज के बारे में.

वीवो अपने स्मार्टफोन Vivo V17 में क्वॉड कैमरा सेटअप रियर पैनल पर दे सकता है. डिवाइस के इंटरनैशनल वेरियंट की कुछ फोटोज लीक हुई हैं, जिसमें इसका डायमंड शेप्ड कैमरा मॉड्यूल सामने आया है. वीवो के इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का मेन क्वॉड कैमरा रियर पैनल पर दिया जाएगा. इसके अलावा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस भी मिलेगा.बाकी दोनों सेंसर 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिए जाएंगे.

ग्लोबल वेरियंट से अलग इस डिवाइस का इंडियन वेरिंयंट पंच-होल डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा और सेल्फी के लिए इसमें यूजर्स को 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है. इसके अलावा पहली बार खास कैमरा मोड इस स्मार्टफोन में देखने को मिल सकता है.
कम लाइट में बेहतर फोटो क्लिक करने के लिए ढेरों स्मार्टफोन नाइट मोड कैमरा में देते हैं.वहीं, Vivo V17 में यूजर्स को न सिर्फ रियर बल्कि फ्रंट कैमरा के लिए भी सुपर नाइट मोड मिलेगा. यानी कि कम लाइट में बेहतरीन सेल्फी क्लिक की जा सकेंगी.

यूजर Vivo V17 को दो कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं, जिसमें क्लाउडी ब्लू और ब्लू फॉग कलर शामिल हैं.वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.38 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ मिल सकता है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के अलावा 8 जीबी रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज दिया जा सकता है.

इस डिवाइस में लंबे बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ मिल सकती है. कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के अलावा इनमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा.

अब बात अगर इस फोन की कीमत की करें तो इसे रूस में 22,990 रूबल्स यानी करीब 25,800 रुपये में उतारा गया है. इसके दो कलर वेरियंट क्लाउडी ब्लू और ब्लू फॉग मिल सकते हैं.खबरें हैं कि इस फोन की कीमत भारत में 22,000 से लेकर 25,000 के बीच में हो सकती हैं.

Trending Tags- Vivo V17 | AMOLED | Vivo V17 Neo | Gadgets News | Aaj ka Samachar

Leave a Reply