छोटे लक्ष्य का बचाव करते हुए मिली जीत से निःशब्द हूं: केएल राहुल

KL Rahul
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

दुबई, 25 अक्टूबर (हि.स.). सनराइजर्स हैदराबाद पर मिली रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि टी-20 क्रिकेट में छोटे स्कोर का बचाव करने के बाद वह निःशब्द हैं. आईपीएल के 43वें मुकाबले में पंजाब ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में सिर्फ 126 रन बनाए थे, इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 19.5 ओवर में 114 रनों पर सिमट गई.

एक समय हैदराबाद ने 6.1 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 56 रन बना लिए थे और उसे जीत के लिए 83 गेंदो में 71 रन की ज़रूरत थी, लेकिन वॉर्नर के आउट होते ही सारे समीकरण बदल गए और हैदराबाद की पूरी टीम 114 रनों पर ढ़ेर हो गई. इस जीत के साथ ही पंजाब की टीम अंकतालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. वहीं हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम छठे स्थान पर है.

मैच के बाद राहुल ने कहा, “हम जीत को एक आदत बना रहे हैं. जीतना एक आदत है, जो हमें पहले हाफ में नहीं मिली. ईमानदारी से कहूं तो मैं 126 रनों के छोटे लक्ष्य का बचाव करते हुए मिली जीत से निःशब्द हूं. कम स्कोर वाले मैच में 10-15 रन की अहमियत भी पता चलती है. सभी ने इस जीत में योगदान दिया. खिलाड़ी ही नहीं, सहयोगी स्टाफ भी.”

उन्होंने कहा,” दो महीने में बहुत कुछ नहीं बदल सकता लेकिन स्टाफ ने काफी मेहनत की. हम अंकतालिका में सबसे नीचे होने पर भी घबराए नहीं. हमने कोशिशें जारी रखी और जीत की राह पर लौटने की खुश हैं.”

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील