#IPL2019: चोटिल होने से बाल बाल बचे Kieron Pollard, देखे वीड़ियो

किरोन पोलार्ड मैच में अपने प्रदर्शन के लिए कितने सचेत रहते हैं ये उनके खेल में साफ तौर पर देखा जा सकता है. उनका शानदार प्रदर्शन ही उनको अच्छे खिलाड़ियों की सूची में शामिल करता है.
आईपीएल में मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड को मैदान पर एक मेहनती खिलाड़ी के तौर पर भी जाना जाता है. मैच जीतने के लिए पोलार्ड गेंद और बल्ले दोनों से पिच पर जान लगा देते हैं.
गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल के 51वें मुकाबले के दौरान पोलार्ड चौका बचाने के चक्कर में बाउंड्री लाइन पर चोटिल होने से बाल-बाल बच गए.

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी का चौथा ओवर चल रहा था. जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे स्ट्राइकर एंड पर ऋद्धिमान शाह खड़े थे । बुमराह ने जैसे ही ओवर की 5वीं गेंद फेंकी वैसे ही शाह ने मिड-विकेट की तरफ पुल शॉट खेल दिया.

बाउंड्री की तरफ जा रही इस गेंद का पोलार्ड ने अंत तक पीछा किया और गेंद को अपने जूते से रोकने का प्रयास भी किया लेकिन वो चौका रोकने में नाकाम रहे.

यही नहीं गेंद को रोकने को चक्कर में वह बाउंड्री लाइन पर लगे विज्ञापन बोर्ड की दूसरी तरफ ऑडियो जोन में जा गिरे. गनीमत रही कि पोलार्ड को कोई गंभीर चोट नहीं आई.

खास बात ये है की पोलार्ड के गिरने के बाद भी उन्हे चौके की ही चिन्ता थी और वे अपने साथी खिलाड़ी से भी यही पुछते नजर आए.

इस मैच का फैसला सुपर ओवर के जरिए हुआ जिसमें मुंबई ने बाजी मारते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 162 रन बनाए थे. मुंबई की ओर से सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने नाबाद 69 रन बनाए.


162 रनो का पिछा करने उतरी हैदराबाद भी 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 162 रन ही बना सकी जिससे मैच सुपर ओवर तक चला गया. सुपर ओवर में हैदराबाद सिर्फ चार गेंद खेलकर आठ रन ही बना सकी .

उसके दोनों बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट गए. मुंबई ने तीन गेंदों पर बिना विकेट गंवाए इस लक्ष्य को हासिल कर प्लेऑफ में जगह बनाई.

%d bloggers like this: