कियारा आडवाणी ने शेयर किया वीडियो, कलंक के गाने के रिहर्सल में वरुण धवन संग ऐसे की थी मस्ती

varun kiara
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने भी रोल प्ले किया था. अब उन्होंने कलंक के डांस रिहर्सल के समय वरुण और उनकी मस्ती का एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में दोनों साथ में डांस रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में मस्ती भी कर रहे हैं. जहां डांस करते-करते दोनों हंसते हैं तो कभी एक-दूसरे से टकरा जाते हैं.

वीडियो शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा बस थोड़े टक्कर, बाकी सब फर्स्ट क्लास. साथ ही उन्होंने इस वीडियो में वरुण धवन को भी टैग किया है. कलंक की कहानी की बात करें तो फिल्म में आजादी के समय की कहानी को दिखाया गया था.

इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित सालों बाद बड़े पर्दे पर नजर आए थे. फिल्म में संजय और माधुरी के अलावा वरुण धवन और कियारा आडवाणी साथ में सिल्वर स्क्रीन पर काम करते नजर आए.

इस फिल्म में वरुण धवन ने संजय दत्त के बेटे का रोल प्ले किया था. फिल्म में संजय का बेटा एक दिल फेक आशिक होता है. वहीं कियारा आडवाणी ने एक तवायफ का रोल प्ले किया था. कियारा का फिल्म में छोटा-सा ही रोल था.

कियारा वरुण धवन संग सॉन्ग फर्स्ट क्लास में नजर आईं थी. इस गाने में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री नजर आई. दोनों की केमिस्ट्री के भी खूब चर्चे हुए. अब ये वीडियो शेयर कर कियारा ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है.

फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर ने किया था और डायरेक्शन अभिषेक वर्मन ने किया था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी.