इसी साल 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘इंदु की जवानी’

indu ki jawani
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई कियारा आडवाणी और आदित्य सील की आगामी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ की रिलीज डेट आखिरकार फाइनल हो गई है. इसके साथ ही यह भी साफ हो गया है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी या थियेटर्स में.
इस बारे में जानकारी देते फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा-‘फिल्म इंदु की जवानी ‘ 11 दिसंबर 2020 को थियेटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में  कियारा आडवाणी और आदित्य सील लीड रोल में है. फिल्म के निर्देशक अबीर सेनगुप्ता है, जबकि फिल्म का निर्माण  टी-सीरीज, एम्मे एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एप्पल्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जायेगा!’
फिल्म काफी समय से सुर्खियों में हैं. फिल्म में कियारा आडवाणी इंदु गुप्ता और आदित्य सील देव शर्मा के किरदार में नजर आएंगे. यह एक कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही नवम्बर में खत्म हो चुकी है और फिल्म इसी साल जून में रिलीज में होने वाली थी, लेकिन देश में बढ़ते कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते मामलों के कारण थियेटर्स बंद कर दिए गए थे. जिसके कारण निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया था.
इस दौरान कुछ फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज किया गया, लेकिन फिल्म ‘इंदु की जवानी’ के मेकर्स ने इसे थियेटर्स में ही रिलीज करने का फैसला किया था और अब जब सरकार के आदेश के बाद थियेटर्स खुल चुके है मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. यह फिल्म इसी साल 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा