कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला गाना ‘हसीना पागल दीवानी’ रिलीज

im
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला गाना ‘हसीना पागल दीवानी’ बुधवार को रिलीज हुआ. गाना ‘हसीना पागल दीवानी’ साल 1998 में रिलीज हुए पॉपुलर गाना ‘सावन में लग गई आग’ का रिबूट है. इस गाने को मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में एक नया और मजेदार ट्विस्ट जोड़ा गया है. ‘हसीना पागल दीवानी’ में कियारा आडवाणी का अंदाज देखने लायक है.

फिल्म ‘इंदु की जवानी’ में कियारा आडवाणी के अपोजिट आदित्य सील मुख्य भूमिका में होंगे. इस गाने में कियारा और आदित्य की केमिस्ट्री देखने को मिलती है. गाने में कियारा आडवाणी ब्लू कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. फिल्म ‘इंदु की जवानी’ के निर्देशक बंगाली लेखक-फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता हैं.

फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर गाना का लिंक शेयर कर लिखा-‘फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला गाना ‘हसीना पागल दीवानी’ लॉन्च हो गया. अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कियारा आडवाणी और आदित्य सील हैं.’

हाल में फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का टीजर रिलीज हुआ था. टीजर में कियारा आडवाणी कह रही थी-‘मेरा नाम इंदु गुप्ता है और मैं गाजियाबाद से हूं. मुझे न कुछ एक्साइटिंग करने का मन कर रहा था, तो मैंने न, किसी को बताना नहीं, मैंने न डेटिंग एप पर खुद ही अपना डेट फिक्स कर लिया, मेरे सारे फ्रेंड पूछ रहे थे डेट कब डेट कब है, तो रूको..राइट स्वैप करके दिखाती हूं. उसके बाद 16 सितंबर इट्स अ डेट और फिर अंत में टीम सरप्राइज ‘इंदु की जवानी’ लिखा था.

फिल्म ‘इंदु की जवानी’ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. पहले फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. इस फिल्म से बंगाली राइटर-फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. फिल्म का निर्माण टी सीरीज, एम्मे एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स द्वारा किया जाएगा. फिल्म में कियारा आडवाणी इंदु गुप्ता नाम की लड़की के किरदार में नजर आएंगी.

गाजियाबाद की रहने वाली इंदु डेटिंग एप का उपयोग करके सच्चा प्यार खोजती है. फिर एक दिन उससे किस तरह गड़बड़ी होने लगती है. फिल्म इसी कहानी पर आधारित है.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर