रिलीज हुआ फिल्म खुदा हाफिज का ट्रेलर, फिर एक्शन अवतार में नजर आए विद्युत जामवाल

Khuda-Haafiz-759
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ एक्ट्रेस शिवालिका नजर आ रही हैं।फिल्म 14 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

ट्रेलर में एक ऐसे कपल की स्टोरी देखने को मिल रही है जो बेहतर भविष्य के लिए विदेश में काम करने का फैसला करता है।विद्युत फिल्म में सीमर का रोल प्ले कर रहे हैं, वहीं शिवालिका उनकी वाइफ नरगिस का रोल प्ले कर रही हैं।इस फिल्म को फारुक कबीर ने डायरेक्ट किया हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अपने पति से फोन पर बात करने के बाद नरगिस लापता हो जाती है।इसके बाद समीर अपनी पत्नी को ढूंढने में लग जाता है।

फिल्म में इमोशन और रोमांस के तड़के के साथ जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।2 मिनट 12 सेकेंड के ट्रेलर में विद्युत का एक्शन कमाल है।फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक और ग्राफिक्स भी काफी अच्छे है। इस फिल्म को कुमार मंगत पाठक ने प्रोड्यूज किया है जो इससे पहले रेड, स्पेशल 26 और ओंकारा को प्रोड्यूज कर चुके हैं।आपको बता दें विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज उन 7 बॉलीवुड फिल्मों से एक है, जिन्हें डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा रहा है।इन 7 फिल्मों में से दिल बेचारा को हाल ही में स्ट्रीम किया गया है।

वहीं अब 31 जुलाई को कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस को स्ट्रीम किया जा रहा है। इसके बाद खुदा हाफिज को 14 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। विद्युत जामवाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो 2019 में विद्युत की फिल्म कमांडो 3 आई थी, वहीं 31 जुलाई को जी 5 पर विद्युत की फिल्म यारा भी रिलीज होने वाली है। फिल्म यारा चार दोस्तों की कहानी है, जिसका प्लॉट 70 के दशक पर बेस्ड हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रीती राजपूत