Khandaani Shafakhana में …….अब इस पर बात करेंगे लोग

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म खानदानी सफाखाना का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अनू कपूर, वरुण शर्मा और बादशाह अहम रोल में है. खानदानी सफाखाना बादशाह की डेब्यू फिल्म है. फिल्म को शिल्पी दासगुप्ता  ने डायेक्ट किया है. फिल्म की कहानी महिलाओं के गुप्त रोग टैबू पर बेस्ड है.  

चलिए आपको बताते है कैसी खानदानी सफाखाना का ट्रेलर

ट्रेलर में कहानी की शुरुआत खानदानी सफाखाना से हो रही है जिसे बेबी बेदी यानी सोनाक्षी सिन्हा के मामा चलाते थे. अब ये क्लीनिक बेबी के नाम होने वाला है. लेकिन बेबी को खानदानी सफाखाना तभी मिलेगा जब वो इसे 6 महीने तक चलाई गई. खानदानी सफाखाना में बेबी के मामा जी गुप्तों रोगों का इलाज करते थे. ये वो समाजिक मुद्दा है जिस पर अक्सर लोग बात करने से बचते है. खासतौर पर जब बात महिलाओं के गुप्त रोगों की हो. लेकिन फिल्म के ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा बेबाकी  से इस मुद्दे पर बात करती और लोगों को जागरुक करती नजर आ रही  है.

फिल्म में अनु कपूर भी अहम रोल में है. अनु कपूर इसे पहले फिल्म विक्की डोनर में नजर आए थे. जिसमें पुरुषों की समस्या की पर जोर दिया गया था. फिल्म में सपोर्टिंग रोल में वरुण शर्मा और बादशाह है. बादशाह की ये डेब्यू फिल्म है. इसलिए उनके लिए ये बहुत खास है.

फिल्म अगले महीने 26 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है.

वहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा ने दंबग 3 के फर्स्ट हाफ की शूटिंग पूरी कर ली है, वहीं खबरें है कि सोनाक्षी पैरालपिंक दीपा मलिक की बायोपिक फिल्म में भी नजर आने वाली है.

Leave a Comment

%d bloggers like this: