केविन पीटरसन ने की भारतवासियों से 21 दिनों के लॉकडाउन को फॉलो करने की अपील

इंग्लैंड के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भारतवासियों से 21 दिनों के लॉकडाउन को फॉलो करने की अपील की है.

बता दें कि मंगलवार की रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से अपील कर कहा कि 21 दिनों के लिए भारत बंद होने जा रहा है. इस लॉकडाउन के दौरान सभी लोगों को घर पर ही रहना है जिससे कोरोना वायरस महामारी को रोका जा सके.

पीटरसन ने ट्वीट किया, ” नमस्ते इंडिया, सुनने में आया है कि आपका हाल हमारी तरह ही है. पीएम मोदी ने पूरे देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन कर रखा है.ऐसे में आप सभी से गुजारिश है कि आप इसे फॉलो करें. हमें सभी को मिलकर कोरोना को हराना है. इसलिए आप घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें.”

पीटरसन ने ये ट्वीट हिंदी में किया जहां अंत में उन्होंने अपनी इस हिंदी के लिए अपनी हिंदी टीचर का शुक्रियाअदा किया. उन्होंने श्रीवत्स गोस्वामी को धन्यवाद किया जो भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेटर हैं.

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार की रात 8 बजे राष्ट्र के नाम सन्देश में कहा था कि आज रात 12 बजे से पूरे देश में, ध्यान से सुनिएगा, पूरे देश में, आज रात 12 बजे से संपूर्ण लॉक डाउन होने जा रहा है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस दौरान सिर्फ एक और एक काम करें कि बस अपने घर में रहें.किसी सूरत में बाहर न निकलें. देश के हर राज्य को, हर केंद्र शासित प्रदेश को, हर जिले, हर गांव, हर कस्बे, हर गली-मोहल्ले को अब लॉकडाउन किया जा रहा है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Leave a Reply

%d bloggers like this: