#Ketan की दिलेरी ने बचाई कई लोगों की जान, सोशल मीडिया पर बना हीरो…

नई दिल्ली. शुक्रवार को गुजरात के सूरत में एक बड़ा हादसा हो गया. सूरत के तक्षशिला कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल पर देर शाम आग लगने से 20 लोगों की मौत हो गई.

तक्षशिला आर्केड में हुए भयंकर अग्निकांड में छात्र आग से बचने के लिए तीसरी और चौथी मंजिलों से कूदते नजर आए. इनमें से कुछ की इमारत से कूदने की वजह से तो कुछ की दम घुटने से मौत हुई. इस बीच एक युवक ने जान पर खेलकर कई जिंदगियां बचाई.

जान की परवाह किए बिना आग में कूदा- इसी दौरान केतन जोरवाडीया नाम का एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बिना आग में कूद गया. केतन छात्रों की मदद करता दिखा. केतन ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है और लोग उसकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं. हालांकि, इस कोशिश में वो गिरकर घायल हो गए. उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

केतन जोरवडिया ने भी चौथी और तीसरी मंजिल के बीच झूलते हुए दो लड़कियों को बचा लिया. इन लड़कियों ने चौथी मंजिल की छत से छलांग लगा दी थी. बाद में दमकलकर्मियों ने तीनों को बचाया.

कोचिंग सेंटर के मालिक के खिलाफ FIR- अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. सूरत पुलिस ने कॉम्प्लेक्स के बिल्डरों हर्षल वकेरिया और जिग्नेश के अलावा कोचिंग सेंटर के मालिक भार्गव भूटानी के खिलाफ FIR दर्ज की है.

KETAN की बहादुरी चर्चा का विषय- केतन की बहादुरी इलाके में चर्चा का विषय बन गई है. बता दें कि केतन को देखकर कई और लोगों में भी हिम्मत आई थी और उन्होंने भी मदद करना शुरू कर दिया था.

हादसे में गई 20 की जान- इस हादसे में शुक्रवार को 20 बच्चों की जान चली गई. फिलहाल आग लगने की वजह साफ नहीं है.

%d bloggers like this: